चरखी दादरी हरियाणा

पावर हाउस में लगी आग, 20 गांवों की बिजली हुई बाधित

चरखी दादरी,
गांव झोझू कलां के पावर हाउस में शुक्रवार सुबह अचानक ट्रांसफार्मर में भीषण आग लग गई। इसके कारण 20 गांव की बिजली भी बाधित हुई है। सूचना के बाद फायर ब्रिगेड कई घंटों के बाद मौके पर पहुंची लेकिन तब तक ट्रांसफार्मर जल कर राख हो गया था। आग लगने से विभाग को लाखों का नुकसान हुआ है।
शार्ट सर्किट से आग लगने का कारण बताया जा रहा है। पॉवर हाउस से शिफ्ट अटेंडेंट सोमबीर ने बताया कि उन्होंने आग लगने की सूचना अग्निशमन विभाग को दे दी थी, लेकिन काफी देरी बाद अग्निशमन गाड़ी मौके पर पहुंची। उन्होंने आग लगने का कारण शार्टसर्किट बताया है।
वहीं मार्किट कमेटी के प्रधान कुलदीप व समाजसेवी सोमबीर बादल ने बताया कि कई बार विभाग को अोवर लोडिंग की शिकायत कर चुके हैं। यहां क्रेशरों के कारण बिजली की खपत अधिक है। यहां बार-बार बिजली बाधित होती है। उन्होंने कहा कि इस हादसे का मुख्य कारण विभाग के अधिकारियों की लापरवाही है।

टीम वर्क के बल पर महज 20 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

मुख्यमंत्री को दिखाए काले झंड़े, 40 सरपंचों को पुलिस ले गई थाने में

बाघेश्वर धाम में चोरों ने दिया बड़ी वारदात को अंजाम, सवा किलो सोना, चांदी का समान और नकदी किया हाथ साफ

हिसार की सिविल सर्जन कोरोना पॉजिटिव हुई