कैथल हरियाणा

हैप्पी फायरिंग ने फिर ली दूल्हे की जान, ​शादी के घर में छा गया मातम

कैथल,
गुहला में शनिवार रात को एक शादी समारोह में डीजे पर नाच रहे एनआरआई दूल्हे की गोली लगने से मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ, जब जागो निकालने के बाद घर पर दूल्हे के तमाम रिश्तेदार डीजे पर नाच रहे थे और इस दौरान दूल्हे को भी साथ नाचने के लिए खींच लिया गया। साथ ही दूल्हे के रिश्तेदार खुशी में हवाई फायर कर रहे थे। अचानक किसी का हाथ उस रिश्तेदार को लगा, जिसके हाथ में गन थी और देखते ही देखते शादी की खुशियों को ग्रहण लग गया। गोली सीधे दूल्हे को लगी और दूल्हे की मौत हो गई।

स्विटजरलैंड रहता था विक्रमजीत सिंह
गुहला निवासी विक्रमजीत सिंह पिछले 12 साल से स्विटजरलैंड में सेटल था। रविवार को 36 वर्षीय विक्रमजीत सिंह की शादी पंजाब के बाबा बकाला निवासी एक लड़की से होनी थी। कुरुक्षेत्र के पिपली में एक रिजोर्ट में शादी समारोह की तैयारियां चल रही थी।
जीवन आधार न्यूज पोर्टल में पत्रकार बने .. 72 हजार रुपए से 3 लाख रुपए का वार्षिक पैकेज व अन्य सुविधाएं ले..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
ऐसे हुआ हादसा
गुहला में विक्रमजीत सिंह की जागो (सिख संप्रदाय में बरात से पहले होने वाली एक रस्म) निकल चुकी थी। इसके बाद देर रात करीब 11 बजे विक्रमजीत सिंह के तमाम परिजन और यार-दोस्त डीजे पर नाच-कूदकर खुशियां मना रहे थे। दूल्हा भी साथ इंज्वॉय कर रहा था। इसी दौरान खुशी में नाचते-नाचते हवाई फायरिंग कर रहे विक्रमजीत के परिवार के ही एक सदस्य को किसी दूसरे का हाथ लगा और गोली का निशाना ऊपर की बजाय नीचे हो गया। गोली सीधी दूल्हे विक्रमजीत सिंह को लगी, जिसके बाद तुरंत बाद वह वहीं गिर पड़ा। साथ ही विक्रमजीत के दो दोस्तों जो आपस में सगे भाई हैं, उन्हें भी छर्रे लगे। आनन-फानन में तीनों को पहले स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, यहां से पटियाला के राजिंद्रा अस्पताल में रेफर कर दिया गया। पटियाला में डॉक्टर्स ने दूल्हे विक्रमजीत सिंह को डेड घोषित कर दिया। एक दोस्त नवतेज सिंह को चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया गया है, वहीं नवतेज के भाई विक्रम सिंह का पटियाला में ही इलाज चल रहा है।
मेहंदी लगाए रह गई दुल्हन
इस हादसे की सूचना जैसे ही दुल्हन के घर वालों को मिली, वहां भी खुशियां मातम में बदल गई। दुल्हन हाथों में मेहंदी रचाए ही रह गई। बताया जा रहा है कि विक्रमजीत सिंह के परिवार में पहले भी खुशी के मौके पर दो सदस्यों की मौत हो चुकी है।
पुलिस जुटी जांच में
दूसरी ओर इस बारे में गुहला के एसएचओ सत्यप्रकाश दहिया का कहना है कि उन्हें हादसे की सूचना तो जरूर मिली है, लेकिन अभी तक हादसे के शिकार लोगों के परिजनों की तरफ से कोई शिकायत नहीं आई है। फिर भी मामले की जांच-पड़ताल के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

विधायक जोगीराम सिहाग ने किया आंदोलनकारी पीटीआई शिक्षकों का समर्थन

इश्क के आड़े आई ‘ईज्जत’..लड़के ने जान देकर चुकाई कीमत

सीबीआई छापेमारी से कांग्रेसी नेताओं में रोष, बताया भाजपा प्रायोजित कार्रवाई