फतेहाबाद

धरातल पर दिखाई दे रहे विकास कार्यों के परिणाम : बराला

टोहाना(नवल सिंह)
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं टोहाना के विधायक सुभाष बराला ने कहा कि वर्तमान सरकार द्वारा करवाए गए विकास कार्यों के परिणाम धरातल पर दिखाई दे रहे है। सरकार ने पूरे प्रदेश में समान विकास की नीति को क्रियान्वित किया है। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंध बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
सुभाष बराला अपने आवास पर लोगों की शिकायतें सुन रहे थे। उन्होंने कहा कि सरकार ने तीन साल में व्यवस्था परिवर्तन करने काम किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकार भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए कड़ाई के साथ कार्य किया जा रहा है। भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई भी की जाती हैं। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि विकास कार्यों को निर्धारित समय पर पूरा करवाने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं। प्रदेश में सरकार ने हर वर्ग के लोगों के लिए नीतियां बनाकर उन्हें क्रियान्वित करने काम किया है।
जीवन आधार न्यूज पोर्टल में पत्रकार बने .. 72 हजार रुपए से 3 लाख रुपए का वार्षिक पैकेज व अन्य सुविधाएं ले..ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
उन्होंने बताया कि टोहाना विधानसभा क्षेत्र में लगभग 750 करोड़ रुपये की धनराशि से विकास कार्य करने काम किया जा रहा है। विधानसभा क्षेत्र में सभी गांव, ढाणी तथा शहरों के सभी वार्डों में विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। सड़कों, नालियो, खालों सहित अनेक विकास कार्य करने काम किया है। इस अवसर पर निजी सचिव कृष्ण नैन, जयदीप बराला सहित कई गणमान्य व्यक्ति तथा जनप्रतिनिधि व विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

मुस्लिम युवक ने शादी का झांसा देकर 2 साल तक किया यौन शोषण, शादी का दवाब बनाने पर हुआ फरार

Jeewan Aadhar Editor Desk

उपमंडल में खसरा व रूबैला टीकाकरण अभियान 1 अप्रैल से : नैन

Jeewan Aadhar Editor Desk

सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों पर होगा सख्त एक्शन, दर्ज हो सकती एफआईआर : रंजन