हिसार

हांसी में श्याम भक्तों से धक्का-मुक्की निंदनीय : गर्ग

हिसार,
हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रान्तीय अध्यक्ष व हरियाणा कान्फैड के पूर्व चेयरमैन बजरंग दास गर्ग ने हांसी में श्याम मंदिर में लाखों रूपये के आभूषण व नकदी चोरी होने व पुलिस अधिकारी द्वारा श्याम भक्तों से घक्का मुक्की करने की कड़े शब्दों में निंदा की है। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंध बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

एक बयान में बजरंग दास गर्ग ने कहा कि हांसी व हिसार व पूरे प्रदेश में लूटपाट, चोरी, हत्या, फिरौती की वारदातें हो रही है हांसी के मंदिर में लाखों की चोरी होने पर पुलिस प्रशासन चोरों को पकडऩे की बजाए श्याम भक्तों से घक्का मुकी करने प्रजातंत्र की हत्या की हांसी में लगातार सैंकड़ों चोरी, फिरोती व लूटपाट की वारदात हो चुकी हैं। पुलिस प्रशासन अपराधियों को पकडऩे की बजाए व्यापारी नेताओं पर दवाब बनाकर उनकी अवाज बंद करने में लगी हुई है जबकि पुलिस प्रशासन को अपराधियों को पकड़कर उनसे चोरी व लूटपाट का माल बरामद करे।

उन्होंने कहा कि जिस पुलिस अधिकारी ने श्याम भक्तों व व्यापारियों से धक्का-मुक्की की है, उस पुलिस अधिकारी को मुख्यमंत्री व डीजीपी हरियाणा तुरंत प्रभाव से सस्पेंड करें व हरियाणा सरकार व पुलिस प्रशासन व्यापारी व आम जनता की जानमाल की सुरक्षा का विशेष प्रबंध करें।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

आदमपुर : उप राष्ट्रपति हिसार से सड़क मार्ग से पहुंचेंगे आदमपुर, आदमपुर में भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक, सड़क किनारे नहीं खड़े कर सकेंगे वाहन

Jeewan Aadhar Editor Desk

डॉ. रेणुका गम्भीर की ‘सितार का शिरोमणि इमदादखानी घराना’ पुस्तक का विमोचन

2 अगस्त 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम