हिसार

स्लम एरिया में जाकर महिला पुलिस ने किया लोगों को जागरुक

हिसार,
महिला एवं बाल अपराध को रोकने के लिए महिला पुलिस लगातार अभियान चलाये हुए है। हिसार जिला की पुलिस कप्तान मनीषा चौधरी के आदेशानुसार शुक्रवार को महिला थाना प्रभारी निरीक्षक सरोज बाला व उनके स्टाफ सहित भीख नही किताब दो एनजीओ के अनु व अंकुश द्वारा सब्जी मंडी नजदीक सेनियान मौहल्ला की स्लम बस्ती तथा झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले महिला एवं बच्चों को महिला अपराध एवं बाल अपराध को रोकने के लिए जागृत किया।जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इस दौरान महिला थाना प्रभारी ने बैड टच व गुड टच के बारे में बताया तथा महिला एवं बच्चों के खिलाफ अपराध होने पर तुरंत पुलिस को सूचना दें और किसी प्रकार का भी डर अपने मन के अंदर ना रखें। माता—पिता अपने बच्चों पर ध्यान रखें और आसपास के लोगों पर नजर रखें, क्योंकि ज्यादातर अपराध आसपास के लोगों द्वारा ही किया जाता है। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

उन्होंने महिला हेल्पलाइन नंबर 1091 एवं पुलिस कंट्रोल रूम 100 नंबर के बारे में भी जानकारी दी गई। अगर कोई भी पीड़ित महिला या लड़की अगर 1091 पर डायल कर किसी भी प्रकार की आपत्ति या अपनी परेशानी दर्ज करवाती है या सूचित करती है तो उस पर तुरंत संज्ञान लेते हुए पुलिस सहायता के लिए तुरंत घटना स्थल पर पहुंचेगी। पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
महिला थाना प्रभारी निरीक्षक सरोज बाला एवं उसकी टीम द्वारा झुग्गी झोपड़ियों में जाकर बाल अपराध एवं महिला विरुद्ध अपराधों के बारे में जागरूक करने का ये अभियान लगातार जारी रहेगा।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

सीसवाल में 2 गुटों के झगड़े में हुए हवाई फायर, पुलिस जुटी मामले की जांच में

Jeewan Aadhar Editor Desk

तेरापंथ महिला मंडल द्वारा युगल कार्यशला का आयोजन

Jeewan Aadhar Editor Desk

8 जुलाई 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम