हिसार

कंबाइन चलाकर धीरणवास पहुंचे दुष्यंत, कहा- किसानों की पगड़ी नहीं झुकने दूंगा

हिसार,
ट्रैक्टर को कॉमर्शियल श्रेणी से बाहर कराने के बाद पहली बार हिसार पहुंचे सांसद दुष्यंत चौटाला का शनिवार को हजारों किसानों ने स्वागत किया। ट्रैक्टरों पर सवार होकर आए किसानों ने दुष्यंत चौटाला पर सरसों के फूल बरसाए। सांसद दुष्यंत को 450 ट्रैक्टरों के काफिले के साथ धीरणवास गांव ले जाया गया, जहां उनका जोरदार स्वागत हुआ। हिंदवान गांव के बस स्टैंड से धीरणवास गांव में सांसद दुष्यंत चौटाला कंबाइन लेकर पहुंचे तो सैंकड़ों महिलाओं ने सांसद का स्वागत किया और आरती उतारकर कंबाइन से नीचे उतारा।
जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

भारी भीड़ से गदगद इनेलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने किसानों को संबोधित करते हुए कहा कि नलवा हलके के किसान, युवा, मजदूर एवं कमेरे वर्ग ने मुझे जो यह पगड़ी पहनाई है, उसे कभी झुकने नहीं दूंगा। किसानों एवं कमेरे वर्ग की भलाई के लिए हमेशा संघर्ष करते रहेंगे। सांसद दुष्यंत ने उपस्थित हजारों लोगों की भीड़ को बताया कि किस तरह से एक किसान का ट्रैक्टर संसद भवन में जाने से रोका गया। दुष्यंत ने कहा कि आप लोगों के प्यार एवं आशीर्वाद की बदौलत ही किसान के परिवार के सदस्य के रूप में प्रसिद्ध यह ट्रैक्टर संसद भवन में ले जा पाया। दुष्यंत ने विस्तार से बताया कि अगर किसान का ट्रैक्टर कॉमर्शियल श्रेणी में आ जाता तो ट्रैक्टर पर हजारों रुपये का टैक्स लगता। इसके अलावा टोल टैक्स भी देना पड़ता। पहले से ही तंगहाल किसान यह बर्दाश्त नहीं कर पाता।
नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इससे पूर्व युवा क्रांति दल के अध्यक्ष संदीप धीरणवास व दलबीर धीरणवास ने सांसद को ट्रैक्टर का एक मोमेंटो भेंट कर सम्मानित किया। वहीं ग्रामीणों ने पगड़ी पहनाकर दुष्यंत चौटाला का स्वागत किया। इस अवसर पर जिला प्रधान राजेंद्र लितानी, नलवा विधायक रणवीर सिंह गंगवा, उकलाना के विधायक अनूप धानक, बरवाला के विधायक वेद नारंग, इनेलो महिला प्रदेश अध्यक्ष शीला भ्याण, हलका प्रधान सतपाल टोकस, युवा जिला प्रधान अमित बुरा, हरफूल खान भट्टी, प्रभुदयाल जाखड़, अनूप धनखड़, कृष्णा खरब, मनोज नेहरा, प्रवीण ढांडा, राजेश झाझड़िया, रमेश गोदारा, राजसिंह मोर, धर्मसिंह घोसला, सतबीर झाझड़िया, रमेश गोदारा जाखोद, भागीरथ नंबरदार, मास्टर भीमसिंह, धर्मपाल पिलानियां, अमरसिंह, सुल्तान पूनियां, राजकुमार, संदीप, सोनू, पूर्व सरपंच तेलूराम, उमेद सिंह, अजय, बलजीत, कुलबीर, रणधीर, रवि, सूरजभान उपस्थित थे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

संतान को बिना भेदभाव के उचित शिक्षा देनी चाहिए: राजेंद्र निरंकारी

गैंस सिलैंडर के सुरक्षित प्रयोग के बताए तरीके

Jeewan Aadhar Editor Desk

8 मई को फतेहाबाद में होने वाली पीएम की रैली को लेकर हुई बैठक

Jeewan Aadhar Editor Desk