हिसार

रोडवेज वर्कशॉप में हादसा, ट्रेनी मिस्त्री आया बस की चपेट में


हिसार,

​रोडवेज वर्कशाप में आज हादसा होने से एक ट्रेनी मिस्त्री बुरी तरह से घायल हो गया। उसे तुरंत नागरिक अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां से रैफर करने पर उसे कैंप चौक स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
जानकारी के मुताबिक, आज शाम करीब 4 बजे रोडवेज की एक बस वर्कशॉप में ठीक की गई थी। मिस्त्री ने आईटीआई से यहां ट्रेनिंग पर आए ट्रेनी से बस को चेक करने को कहा। ट्रेन मिस्त्री ने बस की ट्राई लेने के लिए बस चलाई तो वह उससे अनियंत्रित हो गई। इस दौरान एक ट्रेनी मिस्त्री बस की चपेट में आने से बुरी से घायल हो गया। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
घायल मिस्त्री को तुरंत नागरिक अस्पताल में ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे रैफर कर दिया गया। बाद में कर्मचारी उसे एक निजी अस्पताल में ले गए। जहां घायल को आईसीयू में रखा गया है। चिकित्सकों के अनुसार घायल के सिर में गहरी चोट है, अभी 72 घंटे तक उसकी स्थिती गंभीर बने रहने की संभावना है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

एचटेट परीक्षा को नकल रहित, पारदर्शी व व्यवस्थित तरीके से करवाया जाएगा सम्पन्न : उपायुक्त

Jeewan Aadhar Editor Desk

लगभग डेढ करोड़ की पुुरानी करंसी सहित तीन गिरफ्तार

Jeewan Aadhar Editor Desk

भगवान परशुराम जन सेवा समिति ने मनाई भगवान परशुराम जयंती

Jeewan Aadhar Editor Desk