राशिफल

राशिफल: 08 जनवरी 2018, सोमवार

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

मेष- आज आपकी राशि पर षष्ठम भाव में चन्द्रमा तथा नवम भाव में शनि आने से आपको कार्यक्षेत्र में कुछ नए अधिकार दिए जा सकते हैं। इसके साथ ही रचनात्मक कार्यों में आपकी रूचि बढ़ेगी।

वृष- आपकी राशि का स्वामी शुक्र, अष्टम घर में है। जहां बुध विराजमान धन भाव को शुभ दृष्टि से देख रहा है। अतः आवश्यक सामान की खरीदारी में शाम तक का समय व्यतीत होगा।

मिथुन- चतुर्थ भाव में चन्द्रमा और राशि से पंचम भाव में तुला राशि का बृहस्पति, आज आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। व्यापार के भागीदारों का भी पूर्ण सहयोग मिलेगा।

कर्क- आज आपको बहुत दिनों से रूके धन की प्राप्ति होगी। नए संबंधों में स्थायित्व बनेगा। राजनीतिक और सामाजिक क्षेत्र में भी अच्छी सफलता मिल सकती है, प्रयत्नशील रहें। रात्रि का समय मंगलमय उत्सव में प्रियजनों के साथ बीतेगा।

सिंह- आज आप अपने निकटवर्ती लोगों की भावनाओं को पहचानें और उनके अनुसार चलने का प्रयास करें तो आपको लाभ होगा। कभी-कभार दूसरों की बात सुनने में कोई परेशानी नहीं है। कार्यालय में भी टीमवर्क के जरिए ही आप किसी समस्या का हल निकालने में सफल होंगे।

कन्या- आज मित्रों से अकारण विवाद तथा व्यर्थ व्यय होगा। कार्यालय में भी अकस्मात् कोई नया परिवर्तन आपको आश्चर्य में डाल सकता है। महिला अधिकारी आपका सहयोग करेगी।

तुला- आज का दिन आपके लिए जनसंपर्क बढ़ाने के लिए अच्छा है। अचानक उलट-फेर में आपको लाभ मिल सकता है। नए कार्य में वैधानिक और तकनीकी पहलुओं पर गंभीरतापूर्वक विचार करने के उपरांत ही कुछ निर्णय लें।

वृश्चिक- आज का दिन आपके लिए खुशियों से भरा रहेगा। बिजनस के सिलसिले में किसी की सलाह लेने की आवश्यकता पड़ सकती है।

धनु- आज का दिन मिश्रित फलकारक है। आप अपनी पुरानी देनदारियों से मुक्त हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में भी आपके सुझावों का स्वागत होगा। कुछ आवश्यक घरेलू सामान की खरीदारी करनी पड़ सकती है। अपनी जेब का खास ख्याल रखें।

मकर- आज पास व दूर की यात्रा हो सकती है। कोई पुराना मित्र या रिश्तेदार अचानक आपके सामने आकर खड़ा हो सकता है। हालांकि यदि कोई आपसे आज उधार मांगे तो कदापि न दें। हालांकि आज का पूरा दिन मिला-जुला असल वाला है।

कुंभ- राशि का स्वामी शनि, दशम राज्य में होने से सक्रिय राजनीति में भाग लेने का योग बन रहा है। प्रतिस्पर्धा में प्रतिद्वन्दी आपसे पीछे रह जाएंगे। पुण्य कार्यों पर भी व्यय हो सकता है।

मीन- आज संपत्ति में वृद्धि होगी। हालांकि नौकरी में गुप्त शत्रु चुगली करेंगे, जिससे सायंकाल के समय परेशानी हो सकती है। आपकी राशि का स्वामी बृहस्पति, मार्गी चल रहा है। अतः अपने गुरू के प्रति निष्ठा व भक्तिभाव रखें।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

11 August 2023 Ka Rashifal : शुक्रवार का दिन रहेगा बेहद शुभ, जानें 12 राशियों के सितारें क्या कहते हैं

Jeewan Aadhar Editor Desk

17 दिसम्बर 2020 : जानें गुरुवार का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk

10 नवंबर 2018 : जानें शनिवार का राशिफल

Jeewan Aadhar Editor Desk