हरियाणा हिसार

हत्या करके आरोपी ने पुलिस से ली लिफ्ट

आदमपुर
नशे के आदि एक युवक ने अपने साथ काम करने वाले सहकर्मी की हत्या कर दी। हत्या करके आरोपी गश्त पर आई पुलिस की गाड़ी को रोककर लिफ्ट ले ली। लेकिन वारदात का खुलासा हुआ तो पुलिसकर्मचारी भी हैरान रह गए। बहरहाल,मृतक का हिसार के समान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करके शव परिजनों को सौंप दिया है। जानकारी के मुताबित नेपाल के छापा जिले के गोरवर गांव निवासी अली करीब 6 साल पहले गरीबी के चलते अपने चाचा के साथ आदमपुर आया था। उसने इस दौरान कई जगह काम किया। पिछले कुछ समय से अली दड़ौली रोड स्थित जन्नत होटल में कुक का काम कर रहा था।

ये थी पूरी वारदात
मंगलवार रात को अली होटल का काम निपटाकर बाहर चारपाई पर सो गया। देर रात उसके साथ काम करने वाले राममेहर ने नशे की हालत में किसी वजनदार चीज मारकर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद राममेहर ने पास लगती एक किरयाणा की दुकान बीड़ी—माचिस चुराई और नशे की हालत में पुलिस से ही लिफ्ट मांग बैठा। सुबह पुलिस ने होटल के मालिक से राममेहर के बारे में जानकारी ली तो होटल मालिक महताब ने होटल में जाकर अली को जगाने का प्रयास किया तो वह मृत मिला। मामले के जांच अधिाकरी कृष्ण कुमार ने बताया कि मृतक के चाचा के बयान के आधार पर राममेहर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर तफतीश शुरु कर दी गई है।


हत्या करके मांगी पुलिस से लिफ्ट

देर रात पुलिस की गाड़ी गश्त पर थी। इसी दौरान हत्या करके नशेड़ी राममेहर ने पुलिस की गाड़ी को रुकवाकर लिफ्ट मांगी। पुलिस ने संदिग्ध हरकतों और समान के चलते हत्यारें राममेहर को थाने में ले आई। थाने में पूछताछ करने पर हत्या आरोपी ने होटल मालिक महताब के नंबर पुलिस को दे दिए। पुलिस ने मोहताब को फोन करके राममेहर के बारे में और उसके पास से मिले समान के बारे में पूछा तो महताब ने होटल में जाकर अली को जगाने के प्रयास किया तो वह मृत चारपाई पर पड़ा था।

चाबी बनी हत्या का कारण
बताया जा रहा है कि अली के पास होटल और पास की किरयाणा की दुकान की चाबी रहती थी। राममेहर ने उससे दोनों चाबियां मांगी थी, लेकिन अली ने चाबी देने से मना कर दिया। इसके चलते राममेहर ने अली के सो जाने पर वजनदार वस्तु मारकर उसकी हत्या कर तकिये के नीचे से चाबी निकाल किरयाणा स्टोर से चोरी की थी। राममेहर होटल में सफाई कर्मचारी था।

Related posts

प्रश्नोत्तरी में व्यास व वशिष्ठ सदन रहा अव्वल

एफसी कॉलेज की छात्राएं हो रही आपदा राहत में पारंगत

ओरियन्टल बैंक ऑफ कॉमर्स ने मनाया स्थापना दिवस

Jeewan Aadhar Editor Desk