भिवानी

ट्राले व डम्पर के जाम में फंसी एम्बुलैंस, मरीज ने दम तोड़ा

भिवानी
जिला के क़स्बा तोशाम बाजार में लगने वाले जाम से निजात दिलाने के लिए हिसार से भिवानी को जोडऩे वाले बाईपास पर करोड़ों रुपए खर्च करने के बाद भी बजरी, क्रेशर से भरे लंबे ट्राले और डंपर बाजार के बीचों-बीच बस स्टैंड से होकर गुजर रहे हैं। इन भारी भरकम ट्रालों व डंपरों से हर समय दुर्घटना होने का भय बना रहता है। लंबे ट्रालों व डंपरों से दिन में कई बार भारी जाम लग जाता है जिसके कारण छोटे वाहन चालकों को भारी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है।
गौरक्षा दल के प्रधान भागू पंघाल ने बताया कि मंगलवार को ट्रालों से लगे जाम के कारण एक मरीज को लेकर जा रही एंबुलैंस जाम में फंस गई। उन्होंने एंबुलैंस को निकलवाने की कोशिश की परंतु तब तक देर हो चुकी थी। मरीज ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इसके चलते शहर के लोगों में काफी रोष है।
बस स्टैंड पर अपनी दुकानदारी और रेहड़ी लगाकर गुजर-बसर करने वाले दुकानदारों उमेद सिंह, राधेश्याम, संजय कुमार, कश्मीरी लाल, नरेंद्र कुमार, राकेश कुमार, रविंद्र कुमार आदि का कहना है कि क्रेशर बजरी भरकर लाने वाले ट्रालों से उनकी दुकानदारी पर भी भारी असर पड़ रहा है, साथ ही इन लंबे ट्रालों से हर समय दुर्घटना का अंदेशा रहता है। वे इस बारे में प्रशासन को शिकायत भी कर चुके हैं परंतु प्रशासन इस तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहा। खानक से क्रेशर बजरी भरकर लाने वाले सैकड़ों ट्राले बाजार के बीचों बीच बस स्टैंड से होकर कर गुजरते हैं, जिनसे आमजन को परेशानी हो रही है।
इस बारे में थाना प्रभारी नरेंद्र पाल ने बताया कि बाजार के बाहर नो एंट्री के बोर्ड लगवाए जाएंगे व भारी वाहनों को बाजार के अंदर से नहीं गुजरने दिया जाएगा।

Related posts

निजी स्कूलों की बस में टक्कर, बड़ा हादसा टला

आॅटो—स्कूल बस की भिंडत, 2 महिलाओं सहित तीन की मौत

सरकार ने बूथ लेवल पर परिवारों का आय समेत मांगा पूरा रिकार्ड