हिसार

थ्रोबाल चैंपियनशिप : लड़कियों ने कड़े मुकाबले में पानीपत ने जींद को हराया

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
आदमपुर,
आदमपुर के मदर्स प्राइड कान्वैंट स्कूल में चल रही 3 दिवसीय चौथी हरियाणा सीनियर स्टेट थ्रोबाल चैंपियनशिप के दूसरे दिन खिलाडिय़ों के बीच कड़े मुकाबले खेेले गए। जिला थ्रो बाल एसोसिएशन हिसार के तत्वावधान में लडक़े और लड़कियों की इस राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में सोमवार को जिला खेल अधिकारी महेंद्र सिंह भादू, कांता शर्मा, अंतर सिंह आदमपुर, अधिवक्ता देवेंद्र सिंह, प्राध्यापक राकेश शर्मा, अनुप कुमार व राजीव शर्मा ने मुख्य रूप से शिरकत कर खिलाडिय़ों का परिचय लेकर उनका हौंसला बढ़ाया।जीवन आधार जनवरी माह की प्रतियोगिता में भाग ले…विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हर माह नकद उपहार के साथ—साथ अन्य कई आकर्षक उपहार..अधिक जानकारी के लिए यहां क्ल्कि करे।

जिला खेल अधिकारी भादू ने कहा कि खेलों के माध्यम से जहां भाईचारे का संदेश व्याप्त होता है वहीं संयम का भाव भी विकसित होता है। उन्होंने कहा कि खेलों से केवल प्रतिस्पर्धा का भाव विकसित होता है वही स्वास्थ्य के प्रति भी हममें जागरुकता आती है। ऐसे आयोजनों के माध्यम से समाज का प्रत्येक तबका एकत्रित होता है एवं उसमें खेलों के प्रति रुझान बढ़ता है। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

दूसरे दिन के मुकाबलों में लडक़ों के मुकाबले में पानीपत ने सिरसा को हराया। इसके बाद हुए मुकाबलों में हिसार ने रोहतक को, पानीपत ने रोहतक को, हिसार ने सिरसा को हराया। लड़कियों के मुकाबले में पानीपत ने जींद को, दादरी ने गुरुग्राम को, पानीपत ने गुरुग्राम को, दादरी ने जींद, सिरसा ने रोहतक, शाह सतनाम सिरसा ने हिसार को, हिसार ने सिरसा को, शाह सतनाम सिरसा ने रोहतक को हराया। आए हुए अतिथियों का स्वागत चेयरमैन शिवराज जाजूदा, स्कूल के चेयरमैन धर्मवीर जांगड़ा, अध्यक्ष राजकुमार जांगड़ा, सूबे सिंह बागड़ी, डी.पी.ई. दुष्यंत कुमार, रमेश बैनीवाल, कोच विनोद कुमार व प्रवीण कुमार ने किया।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

कोरोना वायरस COVID-19 से बचाव के लिए लुवास विश्वविद्यालय के कर्मी करेंगे घर से काम

17 जून 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

हिसार नलवा लैब मामला : SIT संपत्ति जब्त करने की तैयारी में, जानें पूरा मामला

Jeewan Aadhar Editor Desk