रोहतक हरियाणा

रोहतक में लाखों की संख्या में पहुंचे रामपाल के भक्त

रोहतक,
संत कबीर के 620 वें प्रकट दिवस पर रोहतक के पशु मेला ग्राउंड में लाखों की संख्या मेें रामपाल के भक्त पहुंचे। इस दौरान रामपाल द्वारा जेल से भेजा गया संदेश भी भक्तों के लिए पढ़ा गया। वहीं 130 जोड़ों की भी शादी करवाई गई। किसी भी घटना की आशंका के मद्देनजर रोहतक पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं। पशु मेला ग्राउंड की ओर जाने वाले तमाम रास्तों पर पुलिस के नाके लगाए गए।

रोहतक के पशुमेला ग्राउंड में 25 एकड़ में यह कार्यक्रम किया जा रहा है। जिसमें से 12 एकड़ में पंडाल लगाया गया है, जहां लोगों के सोने अौर बैठने की व्यवस्था की गई है। देश के विभिन्न हिस्सों से यहां लोग पहुंचे है।

कार्यक्रम में जाने वाले लोगों के लिए रूट भी डाईवर्ट किया गया है। कार्यक्रम में जाने वालों के लिए लाढोत रोड और जींद बाईपास की तरफ भेजा जा रहा है। इस दौरान विशाल भंड़ारे का भी आयोजन किया गया है। लंगर के लिए प्रसाद बनाने के लिए सैंकड़ों हलवाई और हजारों की संख्या में सेवादारों ने दो दिनों से कमान संभल रखी है। इसके चलते लाखों लोगों के भोजन व्यवस्था में किसी प्रकार कोई कमी देखने को नहीं मिली।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

अपने घरों से ही पुष्पांजलि अर्पित करके संविधान निर्माता डॉ अंबेडकर की जयंती मनाएं कार्यकर्ता : सैलजा

सरकारी और गैर—सरकारी स्कूलों में नहीं बिकेंगे समोसे, बर्गर व चाऊमीन

Jeewan Aadhar Editor Desk

पुलिस के जाल में फंस गए कालू और छोटा, चाकू, पिस्तोल व कारतूस बरामद