महेंद्रगढ़ हरियाणा

बाघेश्वर धाम में चोरों ने दिया बड़ी वारदात को अंजाम, सवा किलो सोना, चांदी का समान और नकदी किया हाथ साफ

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
महेंद्रगढ़,
गांव बाघोत स्थित बाघेश्वर धाम में गुरुवार को चोरी की घटना सामने आई है। वारदात को बुधवार रात को अंजाम दिया गया। इस दौरान आरोपियों ने न सिर्फ महंत के साथ मारपीट की, बल्कि साथ वाले कमरे में सोए दो बाबाओं को भी बंधक बना दिया। इसके बाद चोर यहां से सवा किलो का सोने का शेषनाग, चांदी के 4 छतर, पूजा का कुछ अन्य सामान और काफी नकदी लेकर चलते बने। सूचना के बाद पुलिस ने मौका-मुआयना करते हुए मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। जीवन आधार जनवरी माह की प्रतियोगिता में भाग ले…विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हर माह नकद उपहार के साथ—साथ अन्य कई आकर्षक उपहार..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

घटना बुधवार रात करीब 1 बजे की है, जब गांव बाघोत स्थित बाघेश्वर धाम में कुछ अज्ञात लोग आ घुसे। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने आते ही सबसे पहले सीसीटीवी कैमरे तोड़े। इसके बाद महंत के कमरे का दरवाजा तोड़कर उनके साथ मारपीट की और चाबियां छीन ली। महंत रोशनपुरी और साथ के कमरे में सोए दो बाबाओं को बांध दिया। इसके बाद चोर मंदिर से लगभग सवा किलो वजन का सोने का नाग, चांदी के 4 छत्र, अलमारियों से 40-50 हजार नकदी व चांदी के पूजा का सामान वगैरह लेकर फरार हो गए। चोरों ने मंदिर परिसर स्थित श्री श्याम मंदिर के गल्ले को तोड़कर भी नकदी पर हाथ साफ किया। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
संयोग से पुजारी राजकुमार चोरों की नजर से बचकर तख्त के नीचे छिपने में कामयाब हो गया। घंटेभर में जब चोर वारदात को अंजाम देकर चले गए तो राजकुमार ने बाहर आकर गांव के नंबरदार महीपाल को सूचना दी। नंबरदार की सूचना के बाद कनीना थाने की पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची। पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी कराई। घायल महंत रोशनपुरी को महेंद्रगढ़ भेजा गया। सूचना पाकर थाना एसएचओ मलखान सिंह, डीएसपी विनोद कुमार बाघोत पहुंचे और मामले की जानकारी ली। पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
सुबह करीब 5 बजे जिला पुलिस कप्तान भी मौके पर पहुंचे और अपराधियों को पकड़ने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। सीआईए की विभिन्न टीमे अपराधीयों की तलाश में जुट गई हैं।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

सीएम मनोहर लाल बोले,’लोगों की रूचि खाने में कम, फैशन में अधिक हो गई है’

व्यापारी प्रतिनिधी सम्मेलन : बजरंग दास गर्ग ने जीएसटी में 28 प्रतिशत स्लैब को समाप्त करने की वकालत की

Jeewan Aadhar Editor Desk

विधानसभा में कुलदीप बिश्नोई ने उठाया नहरी पानी की किल्लत का मुद्दा