पानीपत हरियाणा

इनसो की मांग : छात्राओं के लिए चलाई जाए स्पेशल बसें

पानीपत (प्रवीण भारद्वाज)
स्कूल व कॉलेज में पढ़ने वाले विद्यार्थियों को गांव से शिक्षण संस्थान तक आने वाली परेशानी को लेकर इनसो के सदस्यों ने प्रदेश प्रवक्ता बलराज देशवाल और जिला अध्यक्ष राजेंद्र जेलदार की अध्यक्षता में रोड़वेज महाप्रबंधक से मिले और ज्ञापन सौंपा। जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
इनसो नेताओं ने बताया की ग्रामीण क्षेत्र से पानीपत पढ़ने आने वाले छात्र—छात्राओं को बसों की समस्या को लेकर काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। मतलोड़ा राजकीय कन्या महाविद्यालय को शुरु हुए कई दिन हो चुके है, लेकिन कालेज से लड़कियों के लिए स्पेशल बसें अभी तक नहीं चलाई गई। इसके चलते छात्राओं को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जीवन आधार जनवरी माह की प्रतियोगिता में भाग ले…विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हर माह नकद उपहार के साथ—साथ अन्य कई आकर्षक उपहार..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
इनसो नेताओं ने मांग की है कि मतलोड़ा कन्या कालेज से अदियाना, अटावला, अहर कुराना तक छात्राओं के लिए अलग से बस चलाई जाए। इसी प्रकार मतलोड़ा कन्या कालेज से नारा, दरियापुर, उरलाना खुर्द, उरलाना कलां तक छात्राओं के लिए स्पेशल बस चलाई जाए। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
पानीपत से इसराना, परढाना, अहर , अटावला ,सफीदो से होकर असंध जाने वाली बस कई दिनों से बंद है, उसे सुचारू रुप से शुरु किया जाए। समालखा से पानीपत आने वाली बसों के चालक और परिचालक सुबह के समय बसों को फ्लाईओवर के ऊपर से ले जाते है, इससे पानीपत कालेज आने वाले विद्यार्थियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
इनसो ने मांग की है कि पानीपत आईटीआई से पानीपत बस अड्डे पर छुट्टी के समय 5 बजे एक बस आईटीआई से बस अडडे के लिए चलाई जाए। रोड़वेज महाप्रबधंक रामकुमार ने छात्रों को विश्वास दिलाया की जल्द से जल्द सभी समस्याओं का हल किया जाएगा। इस अवसर पर अशोक खर्ब, अंकित देशवाल, ऋषि देशवाल, मोहित तोमर, सुमित जागलान, रोहित सोनी सहित काफी संख्या में छात्र मौजूद थे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

अदमपुर में पहली बार खिला कमल और हजारों लोगों को मिले करोड़ों रुपये

चेयरमैन बोले,’परमिंद्र ढुल माफी मांगे’ नहीं तो करुंगा मानहानि का केस

प्रदेश में 2 दिन स्कूलों का अवकाश, संभावित तूफान को लेकर 3 घंटे पहले होगा अलर्ट जारी