बिहार

बिहार: CM नीतीश कुमार के काफिले पर पथराव, कई सुरक्षाकर्मी घायल

बक्सर,
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर हमला हुआ है। बक्सर के नंदन में समीक्षा यात्रा के दौरान उनके काफिले पर पथराव किया गया। हमले में नीतीश कुमार को बचा लिया गया। वहीं, कई सुरक्षाकर्मी घायल हुए हैं।
बताया जा रहा है कि लोग सीएम से मिलकर अपनी मांग और श‍िकायतें बताना चाहते थे। इसके लिए उन्होंने प्रशासन से बात भी की थी, लेकिन प्रशासन ने इस मांग को ठुकरा दिया। इसके बाद लोग आक्रोश‍ित हो गए और नीतीश कुमार के काफिले पर पथराव कर दिया।
जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

क्या है समीक्षा यात्रा?
मुख्यमंत्री रोजाना एक जिले का दौरा करते हैं और वहां पर विकास कार्यों की समीक्षा तथा लोगों से मिलने के बाद जनसभा को संबोधित करते हैं। इसी कड़ी में आज नीतीश कुमार बक्सर के नंदन पहुंचे थे।

टूट गए गाड़ियों के शीशे
उग्र ग्रामीणों द्वारा किए गए पथराव से सीएम के काफिले के साथ चल रहे दर्जनभर गाड़ियों के शीशे टूट गए। डुमरांव थानाध्यक्ष के सिर में गंभीर चोट लगी है। पुलिसकर्मियों समेत 10 लोग घायल हुए हैं। पथराव होते ही अफरातफरी मच गई। परिवहन मंत्री और डीएम समेत कई अधिकारियों की गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है।
नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

लालू ने लगाए थे भ्रष्टाचार के आरोप
आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की चल रही विकास समीक्षा यात्रा पर निशाना साधा था और आरोप लगाया था कि इस यात्रा में रोजाना 10 करोड़ रुपए का खर्चा हो रहा है। ये यात्रा खुद अपने आप में एक महा घोटाला है। नीतीश कुमार को जन समर्थन नहीं मिल रहा है और इसी की वजह से सरकार अब जबरन लोगों को उनकी जनसभा में दूर—दूर से खींच कर लाया जा रहा है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

मजदूर और फेरी वाला का बेटा पढ़ेगा अब IIT में

शराब बंद हो लेकिन ताड़ी एक नेचुरल जूस

सेना की भर्ती के दौरान मची भगदड़, 1 की मौत, 5 घायल