हरियाणा

5 महीने बाद विकास बराला आए जेल से बाहर

चंडीगढ़,
पिछले 5 महीने से छेड़छाड़ के मामले में जेल में बंद विकास बराला को जमानत मिलने के बाद शुक्रवार को जेल से छोड़ा गया। उन्हें लेने के लिए दर्जनों गाड़िया जेल के मुख्य द्वार पर पहुंची थी। ऐसा मीडिया से बचने के लिए किया गया था। जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

विकास बराला को लेने के लिए आए उसके दोस्त मीडिया से बचाकर उन्हें गाड़ी में बैठाकर ले जाने में कामयाब भी हो गए। हालांकी मीडिया ने गाड़ी में बैठे विकास बराला से बात करने की काफी कोशिश की, लेकिन विकास बराला मीडिया से बिना रुबरु हुए ही निकल गए। नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 3300 रुपए से लेकर 70 हजार 900 रुपए मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
बता दें कि, आईएएस अधिकारी की बेटी वर्णिका कुंडू ने विकास बराला और उसके साथी आशीष पर पीछा करने और छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। इसी मामले में विकास को गिरफ्तार किया गया था। पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
वहीं मामले में अब तक वर्णिका कुंडू का क्रॉस एग्जामिनेशन हो चुका है। अगली सुनवाई 23 जनवरी को होगी। उस दिन वर्णिका के पिता और हरियाणा कैडर के आईएएस वीएस कुंडू के बयान दर्ज किए जाएंगे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

HSSC की परीक्षा में ब्राह्मण समाज को लेकर पूछे सवाल पर सीएम ने तोड़ी चुप्पी

हरियाणा सरकार पत्रकारों को प्रति माह 10,000 रुपए पेंशन देंगी

इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला लड़ सकेंगे चुनाव, एक अर्जी बदल सकती है राजनीतिक भविष्य