पानीपत हरियाणा

बच्ची की हत्या को लेकर गांव में तनाव, ग्रामीण बच्ची का शव पुलिस को सौंपने को नहीं तैयार

पानीपत (प्रवीण भारद्वाज)
मतलौडा थाना के गांव उरलाना में 11 वर्षीय सातवी कक्षा की छात्रा की हत्या हो गई। बच्ची का शव वाल्मीकि चौपाल के पीछे तालाब के किनारे मिला। शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा मौके पर पहुंचे और मौके की जांच की।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

बच्ची का शव गाड़ी में रखते पुलिसकर्मी।

बच्ची का शव मिलने के बाद ग्रामीणों में रोष फैला हुआ है। बताया जा रहा है कि बच्ची नीलोखेड़ी की रहने वाली थी,लेकिन जन्म से ही नाना के घर रह रही थी। बच्ची शनिवार शाम को कूड़ा बाहर डालने गई थी, लेकिन उसके बाद वापिस घर नहीं लौटी। बच्ची के मामा अमित व परिजनों ने आसपास के घरों में तलाश शुरु की। लेकिन बच्ची का कहीं कोई पता नहीं चला। बाद में बच्ची का शव वाल्मीकि चौपाल के पीछे तालाब के किनारे मिला। आशंका जताई जा रही है कि बच्ची के साथ गलत कार्य हुआ है, बाद में उसकी हत्या की गई है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

गाड़ी के आगे खड़े ग्रामीण शव को नहीं जाने पर अड़े।

वहीं बच्ची की हत्या को लेकर ग्रामीणों में काफी रोष देखने को मिल रहा है। ग्रामीण पुलिस को बच्ची के शव को उठाने नही दे रहे है। ग्रामीणों का कहना है कि जब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जाता वे बच्ची के शव को नहीं उठाने देंगे। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी राहुल शर्मा और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और जांच आरंभ की। फिलहाल गांव में तनाव का महौल बना हुआ है। पुलिस अधिकारी ग्रामीणों को समझाने में लगे हुए है, लेकिन ग्रामीण बच्ची के शव को पुलिस को सौंपने को तैयार नहीं हुए है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

शनिवार की सुबह दुकान में लगी आग..करीब 30 लाख रुपए का हुआ नुकसान

रोडवेज नेता दलबीर किरमारा के सम्मान समारोह में उमड़े कर्मचारी

Jeewan Aadhar Editor Desk

मई का प्रथम सप्ताह भ्रष्ट अधिकारियों व कर्मचारियों के बना आफत