फरीदाबाद हरियाणा

गैंगरेप : फरीदाबाद की बेटी के दो गुनहगारों को पुलिस ने राजस्थान से दबोचा

फरीदाबाद,
ओल्ड फरीदाबाद राजीव चौक के पास से 13 जनवरी की देर शाम युवती का स्कॉर्पियो में अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में फरीदाबाद पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने जुरैहड़ा राजस्थान से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे वारदात में प्रयुक्त स्कॉर्पियो भी बरामद कर ली है। आरोपियों की पहचान पुन्हाना नूंह निवासी संजीव उर्फ संजू पुत्र लाला राम और सिहारी जमालगढ़ निवासी अरसद पुत्र नसरू के रूप में हुई। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सेक्टर-30 क्राइम ब्रांच प्रभारी सतेंद्र कुमार रावल, सेक्टर-48 क्राइम ब्रांच प्रभारी विमल कुमार और स्पेशल सेल प्रभारी जितेंद्र कुमार ने पिछले दो दिन से राजस्थान में डेरा डाला हुआ था। आखिर बुधवार शाम टीम को कामयाबी मिल गई। इस मामले में फरार दो अन्य आरोपियों की भी पहचान हो गई है, मगर एहतियातन पुलिस उनकी पहचान छिपा रही है। क्राइम ब्रांच की टीम दोनों आरोपियों को राजस्थान से लेकर फरीदाबाद के लिए रवाना हो गई।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

एसीपी क्राइम राजेश कुमार चेची ने बताया कि चारों आरोपी 13 जनवरी को स्कॉर्पियो की सर्विस कराने आए थे। सर्विस कराने के बाद जब वे वापस लौट रहे थे तो मौज मस्ती के लिए ओल्ड फरीदाबाद चौक पर उन्होंने युवती का अपहरण कर कार में डाल लिया। इसके बाद चलती कार में दुष्कर्म किया। इस वारदात ने पूरे शहर को हिलाकर रख दिया था। पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे थे। सरकार ने पुलिस आयुक्त डॉ.हनीफ कुरैशी का भी तबादला कर दिया। मामला सुलझने के बाद पुलिस ने भी राहत की सांस ली है।

पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

गौरतलब है कि जिस कार में वारदात हुई वह संजीव की है। वारदात के दौरान कार पर अस्थायी नंबर प्लेट लगी थी। वारदात के बाद उन्होंने कार पर ओरिजनल नंबर प्लेट लगवा ली। तीन दिन से वे घर भी नहीं पहुंचे थे और यहां वहां भागते फिर रहे थे। वारदात को सुलझाने में मुखबिरी कामयाब आई और सूचना के आधार पर पुलिस ने उन्हें धर दबोचा।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

जींद उपचुनाव : चप्पे—चप्पे पर नजर आ रही है पुलिस

धनाना प्रथम की सरपंच ने किया लाखों का गबन, डी.सी.ने किया सस्पेंड

पूर्व CM हुड्डा ने किया आंदोलन छेड़ने का एेलान