फतेहाबाद

गैंगरेप मामले में दूसरा आरोपी सतपाल उर्फ़ पाला राम गिरफ़्तार

फ़तेहाबाद (साहिल रुखाया)
गांव में भूत्थन में विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने शनिवार को दूसरा आरोपी पालाराम को काबू कर लिया है। आरोपी को पुलिस ने भूत्थन के हंसगा रोड से गिरफ्तार किया है। आरोपी को पुलिस रविवार को कोर्ट में पेश करेगी और रिमांड मांगेगी। मामले में पुलिस ने एक आरोपी अनिल को शुक्रवार को ही गिरफ्तार कर लिया था। जिसे पुलिस ने एक दिन के रिमांड पर ले रखा है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

ये था मामला
भूत्थन गांव की विवाहिता ने चार दिन पहले आरोप लगाया था कि गांव के ही युवक अनिल व पालाराम उसके घर में जबरन घुस आए और उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता ने पुलिस शिकायत बताया कि दोनों ने सामुहिक गैंगरेप करने के बाद जान से मारने की धमकी दी थी।
एसपी ने लिया कड़ा संज्ञान
गैंगरेप की शिकायत आते ही पुलिस अधीक्षक दीपक सहारण ने इसे गंभीरता से लेते हुए तुरंत 3 टीमों का गठन किया और आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने के निर्देश दिए। तीनों टीमों ने गांव में अलग—अलग कई ठिकानों पर छापामारी की, इसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

प्रवासी श्रमिकों को उनके गृह जिलों में भेजने से पहले मेडिकल चैकअप सुविधा सुनिश्चित की जाएं : डीसी

शहर में इंट्री हुई BSF के हवाले, बिना जांच के परिंदा भी नहीं मार सकेगा पर

शांति कमेटी सदस्यों ने प्रशासन को दिया जिला में शांति बनाए रखने का आश्वासन

Jeewan Aadhar Editor Desk