फतेहाबाद

एक चोर ने फैला रखी थी दहशत, पुलिस ने पकड़ा तो करने लगा गुमराह

फ़तेहाबाद (साहिल रुखाया)
सीआईए की टीम ने भट्टूकलां की धक्का बस्ती निवासी युवक कृष्ण को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पुलिस ने रतिया कॉलोनी में कृष्ण के घर से हुई चोरी के मामले में सात ग्राम सोना और 400 ग्राम चांदी के जेवरात बरामद कर लिया है। आरोपी ने सामान अपनी बहन के घर छिपा रखा था। आरोपी अब तक शहर में हुई चार वारदातों को कबूल कर चुका है। पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी से सामान बरामद करेगी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

सीआईए के एएसआई ओमप्रकाश ने बताया कि गिरफ्तार किया गया आरोपी कृष्ण सामान की बरामदगी के नाम पर टीम को गुमराह कर रहा है। सामान अलग-अलग जगह पर छिपा रखा है लेकिन ठिकाने नहीं बता रहा है। आरोपी की बहन के घर से सोना व चांदी के जेवरात बरामद किए गए हैं जो कि रतिया कॉलोनी में कृष्ण के घर से चोरी किया था। ओमप्रकाश ने बताया कि पुलिस अधीक्षक दीपक सहारण ने चोरी के मामले को सुलझाने के लिए टीम गठित कर रखी है। जिसमें हैड कास्टेबल अनिल, रिछपाल, रविंद्र, कुलदीप व एएसआई कुलदीप शामिल है। टीम आरोपी से चोरी हुआ सामान बरामद कर रही है। आरोपी ने आरके कॉलोनी, नहर कॉलोनी, सतीश कॉलोनी, रतिया कॉलोनी में चोरी की वारदात को कबूला है। पुलिस के अनुसार आरोपी दिन में रैकी करता था और रात के समय अकेला ही चोरी की वारदात को अंजाम देता था।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

बूंद—बूंद को तरसे लोग, बिन पानी पशु हुए बेहाल—बच्चे बिना स्नान किए जा रहे स्कूल

बीमा कंपनी ने नरमा—कपास की फसल को बना दिया धान, किसान मुआवजे के लिए काट रहे है बैंक के चक्कर

उपायुक्त बोले, जबरदस्ती तरीके से सप्लाई बाधित करने वालों के खिलाफ प्रशासन दिखाएगा सख्ती