सोनीपत हरियाणा

कार सहित नहर में गिरे पांच दोस्त,एक की मौत, 3 लापता और एक निकला जिंदा

सोनीपत,
सोनीपत में रोहट गांव के पास शनिवार रात एक कार पश्चिमी यमुना लिंक नहर में गिर गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एनडीआरएफ और सोनीपत पुलिस के गोताखोरों ने दो युवकों को बाहर निकाला, जिसमें से एक की मौत हो चुकी है अौर दूसरा सुरक्षित है। इसके अलावा तीन युवक अभी भी लापता हैं। प्रशासन राहत अौर बचाव कार्य में जुटा हुआ है। पता चला है कि ये पांचों स्टूडेंट्स दोस्त थे और खाना खाने मुरथल ढाबे पर आ रहे थे।
मिली जानकारी के अनुसार कार में पांच युवक सवार थे। सभी युवक रोहतक के सांपला गांव के रहने वाले थे। ये सभी सोनीपत के मुरथल ढाबे पर खाना खाने के लिए आ रहे थे। देर रात करीब 12 बजे जब वह गांव रोहट के पास पहुंचे तो तेज गति के कारण उनकी कार बेकाबू हो गई और रोहट के पास पश्चिमी यमुना लिंक नहर में गिर गई।

आसपास के लोगों ने पुलिस की मदद से चिराग नामक युवक को जिंदा बचा लिया गया, जबकि पुलिस ने रात करीब एक बजे एक अन्य युवक लक्ष्य का शव नहर से बरामद कर लिया।
हादसे में हितेश, रोहित व सौरभ पानी के तेज बहाव में बह गए। उनकी तलाश जारी है। सभी युवक सांपला मेन बाजार के हैं। बताया जाता है कि रोहट नहर के पास अचानक दूसरा वाहन उनकी कार के सामने आ गया और उससे बचने की कोशिश में कार चला रह युवक कार से संतुलन खो बैठा।

इससे कार नहर में गिर गई। सोनीपत पुलिस सहित भारी संख्या बचाव टीम मौके पर है। मारे गए चारों युवक होनहार थे और पढ़ाई-लिखाई में अच्‍छे थे। एक ने तो अभी सीए की परीक्षा पास की थी। परिजनों ने प्रशासन से नहर का पानी कम करने की गुहार लगाई। साथ ही तीन युवकों का पता नहीं चलने पर परिजनों ने रोहतक-सोनीपत रोड जाम कर दिया। वहीं सूचना मिलने पर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी मौके पर पहुंचे और बचाव कार्यों की जानकारी ली।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

मांगेराम गुप्ता : भाजपा..इनेलो..जेजेडी के बाद कांग्रेस हाईकमान से मिलने पहुंचे

महाराजा अग्रसैन ने गरीबों की मदद करके उन्हें ऊंचा उठाने का काम किया – बजरंग गर्ग

सरसों की खरीद पर आढ़तियों को भी मिलेगा कमीशन : ग्रोवर