फतेहाबाद

गैंगरेप के आरोपी निकले मालिक—नौकर, आरोपी पक्ष ने बताई कुछ और कहानी

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
जिले के गांव में 20 वर्षीय युवती से गैंगरेप के दूसरे आरोपी सतपाल उर्फ पालाराम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। देर रात आरोपी गिरफ्तार किया गया और उसका मेडिकल करवाया गया। डीएसपी रविन्द्र तोमर ने जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी सतपाल दूध की डेयरी चलाता है और पहले गिरफ्तार हुए घटना का आरोपी अनिल डेयरी पर नौकर के तौर पर काम करता था। मालिक और नौकर ने मिलकर युवती से रेप किया।
डीएसपी ने कहा कि गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट में पेश कर रिमाण्ड मांगा जाएगा। डीएसपी ने कहा कि हम जल्द से जल्द मामले में जांच पूरी कर कोर्ट में चालान पेश किया जाएगा। बता दें कि 20 वर्षीय युवती से घर मे घुसकर गैंगरेप किये जाने का मामला 17 जनवरी को सामने आया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और मामले में 2 दिन बाद शुक्रवार को आरोपी अनिल को गिरफ्तार किया था, इसके बाद पुलिस बीती रात दूसरे आरोपी सतपाल को गिरफ्तार किया जिसे आज कोर्ट में पेश किया जाएगा।
आरोपी पक्ष ने सुनाई अलग कहानी
आरोपी सतपाल उर्फ पालाराम के पक्ष के लोगों ने गैंगरेप के मामले से ही इंकार किया है। उनका कहना है सतपाल ने युवती के साथ कुछ नहीं किया। उनका कहना है​ कि युवती और अनिल की आपस में दोस्ती थी। सतपाल ने दोनों को आंतरिक पलों में देख लिया था। इसको लेकर सतपाल ने दोनों को धमकाया था। इसी के चलते सतपाल पर मामला दर्ज करवाया गया है। सतपाल पक्ष का कहना है कि वे अदालत में अपना पक्ष रखेंगे और उन्हें कानून और कोर्ट पर पूरा भरोसा है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

फ्यूचर मेकर मामला : फतेहाबाद में भी हुआ कंपनी के पदाधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज

Jeewan Aadhar Editor Desk

जिला में पंजाबी फिल्म ‘शूटरÓ के प्रदर्शन पर रोक : जिलाधीश

Jeewan Aadhar Editor Desk

अन्तर्राष्ट्रीय पत्रकारिता दिवस पर रेखा शाक्य ने दी पत्रकारों को बधाई