राजस्थान

जिसके इश्क में चोरी की 50 बाइक..वो माशूका ही किसी और के साथ चली गई

उदयपुर,
एक प्रेमी को प्यार करने की काफी बड़ी कीमत चुकानी पड़ी। प्रेमिका के साथ रहने के लिए उसने 50 बाइक चोरी की और बेच दी। लेकिन जिस लड़की के लिए उसने ऐसा किया वह किसी और के ही साथ चली गई।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

मामले के अनुसार, 22 वर्षीय रमेश की 1 साल पहले एक महिला से मुलाकात हुई और दोनों में प्यार हो गया। इसके बाद दोनों भाग गए और एक साथ रहने लगे। गुस्से में आकर महिला के परिवार वालों ने पंचायत बैठाई। पंचायत ने रमेश पर 40,000 रुपये का जुर्माना लगाया था। जुर्माने की राशि चुकाने के लिए उसने दो लोगों (थावर और प्रेमचंद) के साथ मिलकर 50 बाइक चोरी की, लेकिन उसने जिस लड़की के लिए ऐसा किया वह किसी और के साथ चली गई।

जीवन आधार जनवरी माह की प्रतियोगिता में भाग ले…विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हर माह नकद उपहार के साथ—साथ अन्य कई आकर्षक उपहार..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस ने रमेश और उसके दोनों साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों को स्थानीय अदालत में पेश किया गया। पुलिस ने तीनों से 12 बाइक बरामद की हैं। पूछताछ के दौरान रमेश ने पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई। उदयपुर के हिरणमागरी पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस अधिकारी संजीव स्वामी ने कहा, ‘रमेश ने हमें बताया कि उसने चोरी करना इसलिए शुरू कर दिया ताकि वह पंचायत द्वारा लगाया गया जुर्माना भर सकेफ बता दें कि रमेश के सहयोगियों में से एक थवार कुख्यात चोर है।
रमेश ने बताया कि उन्होंने मोटरसाइकिलों को अनलॉक करने के लिए एक मास्टर चाबी का इस्तेमाल किया था। रमेश और थवार ने बाइक चुराई और उनके तीसरे साथी प्रेमचंद ने बाइक के पार्ट्स अलग करके उन्हें बेच दिया।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

सहेलियों में हुआ प्यार..शादी करने 500 किलोमीटर दूरी तय करके पहुंची लड़की..जानें फिर क्या हुआ

Jeewan Aadhar Editor Desk

राजस्थान चुनाव : कांग्रेस की लिस्ट पर बवाल, डैमेज कंट्रोल में जुटे राहुल गांधी

Jeewan Aadhar Editor Desk

ऊंटनी के दूध की बिक्री में भारी बढ़ोत्तरी, 111% बढ़ी?