राजस्थान

खेलते—खेलते बच्चा गिरा ईंट भट्टे में, गर्मी और तपन में दम घुटने से हुई मौत

हनुमानगढ़,
हनुमानगढ़ के बोलांवाली गांव के पास स्थित एक ईंट के भट्टे में गिरने से एक सात साल के मासूम की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि बच्चा ईंट के भट्टे के पास खेल रहा था, तभी नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई। बच्चे के ईंट के भट्टे के अंदर गिरने की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि, सन्नी पुत्र सोनू जाति मजबी सिख निवासी सिरसा की मौत हो गई। ईंट के भट्टे के पास काम कर रहे लोगों का कहना है कि एक बच्चा ईंट के भट्टे में खेलते हुए गिर गया। बच्चे के ईंट के भट्टे में गिरने की जानकारी तुरंत ही पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया और मामले की जांच में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि बच्चा मंगलवार शाम को चार बजे से ही घर से गायब था। वह खेलता-खेलता भट्टे के अंदर चला गया। हालांकि बरसात की वजह से भट्टा बंद था लेकिन उसकी गर्मी और तपन से बालक का दम घुट गया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

संगीत ने बढ़ा दी गायों में दूध देने की 20 प्रतिशत क्षमता

राजस्थान के किसानों ने लगा दिया हरियाणा बॉर्डर पर जाम

Jeewan Aadhar Editor Desk

चलती बस में लगी आग, हादसे में मां—बेटी की दर्दनाक मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk