फतेहाबाद

पद्मावत : पहले शो में नहीं आए दर्शक

टोहाना (नवल सिंह)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

फिल्म पद्मावत को लेकर पूरे देशभर मे मचे घमासान के बीच फतेहाबाद जिले के एकमात्र सिनेमाघर रिट्ज में फिल्म चलाई जा रही है। सिनेमाघर के बाहर सुरक्षा के भारी प्रबंध किए गए है। तहसीलदार नवदीप नैन मौके पर मजिस्ट्रेट के रुप में सुरक्षा व्यवस्था को संभाल रहे है। सिनेमाघर के बाहर फायर बिग्रेड की गाड़ी और पुलिस बल को तैनात किया गया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

फिल्म के पहले शो में नाममात्र दर्शक ही सिनेमा तक पहुंचे। मुठ्ठीभर दर्शकों के बीच फिल्म का पहला शो चलाया गया। लेकिन यहां की सुरक्षा व्यवस्था से संतुष्ठ आए दर्शकों ने माना कि यहां फिल्म देखना सुरक्षित है। वहीं सिनेमाघर के प्रबंधक का दावा है कि दूसरे शो को लेकर दर्शकों की अच्छी भीड़ आयेगी। लोगों ने दूसरे शो के लिए पहले से ही काफी टिकिट बुक करवा रखे है।

पहले शो में सुरक्षा का जायजा
असल में दर्शकों ने आॅनलाइन भी दूसरे शो के टिकिट ही बुक करवायें थे। इसका मुख्य कारण सुरक्षा को लेकर चिंता बताई जा रही है। अधिकतर दर्शकों की सोच थी कि यदि पहला शो ठीक—ठाक चल जाता है तो दूसरे शो में उन्हें कोई परेशानी नहीं होगी।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

रोडवेज हड़ताल : 2 नवंबर तक बढ़ी हड़ताल,पहली बार हरियाणा दिवस पर बस रहेगी बंद

बेबस किसान : प्रदेशभर में जलती रही गेहूं, कहीं फायर बिग्रेड नहीं पहुंची तो कहीं बिजली निगम की लापरवाही आई सामने

कैसे चले सड़क पर..पुलिस ने समझाया और आमजन ने समझा