हिसार

बस स्टैंड में खड़ी बस में लगी आग, आग के कारणों पर विभाग ने साधी चुप्पी

हिसार,
हिसार बस स्टैंड पर अब रोडवेज की बसें भी सुरक्षित नहीं रही है। यहां पर खड़ी बस में आग लग जाती है लेकिन अधिकारियों व कर्मचारियों को इसका पता भी नहीं चलता। गनीमत रही कि बस का ईंजन व टायर आग लगने के बाद भी बच गए। इससे बड़ा नुकसान होने से बच गया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार देर रात बस स्टैंड पर खड़ी यमुनानगर डिपो की एक बस में आग लग गई। जब आग की लपटे काफी ऊपर उठी तो बस स्टैंड पर मौजूद कर्मचारियों का ध्यान उस पर गया। आनन—फानन में कर्मचारियों ने अपने स्तर पर आग बुझाने की कोशिश करते हुए फायर बिग्रेड कार्यालय में फोन किया। फायर बिग्रेड और रोडवेज कर्मचारियों ने आग पर काबू पा लिया, लेकिन उस समय तक बस की सभी सीट जलकर राख हो चुकी थी। लेकिन बस के ईंजन और टायर बचाने में वे कामयाब रहे।

वहीं आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। अधिकारी अभी तक इस बारे में बोलने को तैयार नहीं है। वहीं चर्चाएं है कि बस के आसपास एक नशेड़ी युवक को देखा गया था, हो सकता है नशे की हालत में उसने आग लगा दी हो। वहीं कुछ कर्मचारी आग का कारण शॉर्ट—सर्किट भी मान रहे है। लेकिन सही कारण जांच के बाद ही पता चल पायेंगे।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

कोरोना काल में सामान्य शारीरिक बीमारियां कम हुई : अग्रवाल

तेल व गैस की कीमतों मेंं वृद्धि के विरोध में माकपा ने दिया धरना

भाजपा जिला कार्यसमिति ने डीएसपी सुरेन्द्र की हत्या पर जताया शोक