फतेहाबाद

सीसीटीवी कैमरे ने खोली दी पोल, गांव का युवक ही निकला चोर

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
रतिया क्षेत्र के गांव नागपुर स्थित बस अड्डा पर बुधवार देर रात्रि दो अज्ञात चोरों एक दुकान का ताला तोड़कर हजारों रूपए की नकदी और कपड़े चुरा कर लिए। चोरों ने जाते समय दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी तोड़ दिया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

दुकान का मालिक सुबह दुकान पर आया तो ताले टूटे देख मामले की सूचना पुलिस को दी। नागपुर चौकी इन्चार्ज प्रवीन कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुचें और सीसीटीवी की फुटेज खंगाली। चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में मिल गई। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

दुकान मालिक बालकृष्ण ने बताया कि वह जय दुर्गा फैशन कैंप के नाम से दुकान करता है। बुधवार रात को वह दुकान बंद करके अपने घर चला गया था। सुबह जब वह दुकान पर आया तो शट्टर के ताले टूटे हुए थे। उसने अंदर जाकर देखा तो दुकान से हजारों रूपए के रेडीमेड कपड़े, 20 हजार रूपए की नकदी सहित अन्य समान गायब था। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में से सात कैमरे भी टूटे हुए थे।

पत्रकारिकता के क्षेत्र में है तो जीवन आधार न्यूज पोर्टल के साथ जुड़े और 72 हजार रुपए से लेकर 3 लाख रुपए वार्षिक पैकेज के साथ अन्य बेहतरीन स्कीम का लाभ उठाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी तो उससे पता चला की दो युवक ताला तोड़कर दुकान में घुसे थे। उन्होंने दुकान से कपड़ा व नकदी चोरी की। दोनों चोरों में से एक चोर को दुकानदार ने पहचान लिया। सीसीटीवी फुटेज में चोरी करता कैद हुआ युवक नागपुर निवासी मनप्रीत है। युवक की पहचान हो जाने पर पुलिस ने दुकान मालिक बालकृष्ण की शिकायत पर मनप्रीत को नामजद करते हुए एक अन्य युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने मनप्रीत को पकड़ने के लिए उसके घर और रिश्तेदारियों में दबिश दी। पुलिस ने दावा किया है कि मनप्रीत के बारे में उन्हें पुख्ता जानकारी मिल चुकी है, जल्द ही उसेे गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

20 साल पुराने गुरुद्वारा साहिब का भवन गिरा, दबने से मिस्त्री की मौत, 5 मजदूर बचाए गए

छात्र बिंटू की हत्या से पहले रचि गई थी साजिश, पुलिस ने हत्यारे सहित 5 को किया गिरफ्तार

स्वास्थ्य विभाग करेगा विभिन्न विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों के स्वास्थ्य की स्क्रीनिंग