फतेहाबाद

मुख्यमंत्री 23 जून को फतेहाबाद में, 24 जून को राहगिरी कार्यक्रम में करेंगे शिरकत

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
सूबे के मुखिया मनोहर लाल 23 जून को फतेहाबाद में आयेंगे। वे यहां 24 जून को सुबह राहगिरी कार्यक्रम में भाग लेंगे। यह जानकारी देते ​हुए जिला उपायुक्त डा. हरदीप सिंह ने बताया कि सीएम के आगमन को देखते हुए अधिकारियों को विशेष दिशा—निर्देश दे दिए गए है।

उपायुक्त ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल 23 जून को रात्रि विश्राम फतेहाबाद में करेंगे। इसके बाद अगले दिन 24 जून को राहगिरी कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। सुबह 6 बजे से 8 बजे तक होने वाले कार्यक्रम के आरंभ में होने वाली मैराथन को सीएम हरी झंड़ी दिखाकर रवाना करेंगे। इसके बाद अन्य कार्यक्रमों का आगाज होगा।

उन्होंने बताया कि सीएम के आने के कारण इस बार राहगिरी का कार्यक्रम काफी हटकर होगा। इसमें कई हरियाणवीं व पंजाबी कलाकारों के अलावा स्कूली बच्चें अपनी प्रतिभा दिखायेंगे। सीएम स्वयं भी कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेकर आमजन का हौंसला बढ़ायेंगे। सीएम राहगिरी कार्यक्रम के बाद आदमपुर में आयोजित कार्यक्रमों में हिस्सा लेने जायेंगे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

प्रचार के सभी साधनों का सही इस्तेमाल कर लोगों तक सही सूचनाएं पहुंचाएं विभाग : पीसी मीणा

शक के चलते श्रवण बन गया था खुंखार, जानें रेखा और ध्रुव की दर्दनाक हत्या की पूरी हकीकत

व्यपारियों ने लगा दिया अनाज मंडी को ताला, सरकार को दी आंदोलन की चेतावनी