फतेहाबाद

रोडवेज इंस्पेक्टर के तबादले पर सुभाष बराला को भेजा हाईकोर्ट ने नोटिस

टोहाना (नवल सिंह)


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

हरियाणा भाजपा के अध्यक्ष सुभाष बराला की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। हरियाणा रोडवेज के फतेहाबाद डिपो के एक इंस्पेक्टर की याचिका पर पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने बराला को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। इंस्पेक्टर ने अपनी याचिका में बराला पर आरोप लगाया है कि उसने उनकी बात नहीं मानी तो तबादला कर दिया। कोर्ट ने नोटिस जारी के साथ ही तबादले के आदेश पर रोक लगा दी है। साक्ष्य के आधार पर रोडवेज इंस्पेक्टर ने डिपो महाप्रबंधक से फोन हुई बात की रिकॉर्डिंग कोर्ट में रखी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

रोडवेज इंस्पेक्टर ईश्वर सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि उसने डिपो के दो सफाई कर्मियों के ड्यूटी पर न आने पर उनकी अनुपस्थिति दर्ज कर दी। उसने अपना काम ईमानदारी से निभाया। इसके बाद भी दोनों सफाई कर्मचारी ड्यूटी पर नहीं आए तो उनकी दोबारा अनुपस्थिति दर्ज कर फतेहाबाद डिपो के महाप्रबंधक को रिपोर्ट भेज दी। इस कारण से उसका तबादला दिल्ली अंतरराज्यीय बस अड्डे पर कर दिया गया। इसके बाद उसने तबादले को लेकर डिपो महाप्रबंधक को फोन किया तो उन्होंने सुभाष बराला से बात करने की सलाह दी।

पार्ट टाइम नौकरी की तलाश है..तो जीवन आधार बिजनेस प्रबंधक बने और 70 हजार 900 रुपए तक की मासिक की नौकरी पाए..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

ईश्वर सिंह का कहना है कि उसने ये सब बातें रिकार्ड कर ली और इसी आधार पर उसने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। हाईकोर्ट में रिकार्डिंग सुनने के बाद हरियाणा सरकार, विधायक सुभाष बराला और रोडवेज के महाप्रबंधक को नोटिस जारी किया है।
रोडवेज इंस्पेक्टर के इस कदम की सभी कर्मचारियों ने प्रशंसा की है। कर्मचारियों का कहना है कि नेतालोग बिना किसी कारण के अकसर कर्मचारियों को तबादले का भय दिखाकर गैरकानूनी काम करने का दवाब बनाते रहते है। लेकिन रोडवेज इंस्पेक्टर का यह कदम ऐसे नेताओं के लिए एक सबक है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

अलग—अलग सड़क हादसे में दो की मौत

उपायुक्त ने जिला पुस्तकालय का किया निरीक्षण

जिलाधीश ने आदेश जारी कर निजी हस्पतालों के 25 प्रतिशत भवन रिजर्व किए