फतेहाबाद

घने कोहरे में दो बस सहित चार वाहन भिड़े, 16 लोग हुए हादसे में घायल

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
दरियापुर के पास कोहरे का कहर देखने को मिला। कोहरे के चलते हरियाणा रोडवेज की दो बसें, एक छोटा ​हाथी व एक कार आपस में टकरा गए। इस हादसे में 16 लोगों को चोट लगी। सभी घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। हादसा करीब पौने सात बजे हुआ।

यहां क्लिक करे—स्कूली निबंध प्रतियोगिता..विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीतेंगे सैंकड़ों उपहार
जानकारी के अनुसार, बुधवार सुबह घना कोहरा होने के कारण हिसार ​डिपो की बस श्रीगंगानगर से हिसार आ रही थी। बस के आगे अचानक गाय आ जाने के कारण बस चालक ने अचानक ब्रेक लगाए। नौकरी करना चाहते है, तो यहां क्लिक करे। ब्रेक लगाते ही पीछे से आ रही फतेहाबाद डिपो की बस ने उसमें टक्कर मार दी। फतेहाबाद डिपो की बस के पीछे आ रहा सब्जी से लदे छोटे हाथी ने उसमें टक्कर मार दी। इसी कड़ी में छोटे हाथी के पीछे आ रही एक कार ने उसमें टक्कर मार दी।

हादसे में 16 लोगों को चोट लगी। इनमें करतार सिंह, राजकुमार, प्रमोद, जसमीत, विशाल, जगबीर, सुनीता, कर्णप्रीत, संगत राम, पूजा, राजेश, गुरमीत, अलीशा, नरेश कुमार,सचिन व करतार शामिल है। सभी घायलों पुलिस ने मौके पर पहुंच कर अस्पताल पहुंचाया। जहां सभी की हालत स्थिर बनी हुई है।

पुलिस ने सभी वाहनों को रस्ते से हटाकर मार्ग को खुलवा दिया है। वहीं हिसार में चौथे मील पर एक कार डिवाइडर से टकरा गई। कार में सवार चालक को मामूली चोट आई। इससे थोड़ी दूरी पर एक जीप डिवाइडर से टकरा गई। वाहन चालकों का कहना है कि हाइवे पर कहीं भी कोई रिफ्लेक्टर वाला साइन बोर्ड नहीं लगा और ना ही डिवाइडर पर रिफ्लेक्टर लाइट लगाई गई है, इसके चलते कोहरे में वाहन चालक शनिवार से लगातार हादसे का शिकार होते जा रहे है।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

फतेहाबाद जिला में 11 से 14 अप्रैल तक मनाया जाएगा टीका उत्सव : डीसी

व्यपारियों ने लगा दिया अनाज मंडी को ताला, सरकार को दी आंदोलन की चेतावनी

जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियां पूर्ण, डीसी होंगे मुख्यातिथि

Jeewan Aadhar Editor Desk