हिसार

सरकार ने अपराधी नहीं पकड़े तो होगा हरियाणा बंद : गर्ग

हिसार,
हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के अध्यक्ष व हरियाणा कान्फैड के पूर्व चेयरमैन बजरंग दास गर्ग ने कहा है कि नरवाना के प्रमुख लोहा व्यापारी धर्मवीर को गोली मारकर 60 हजार रूपये लूटने के विरोध में नरवाना बंद ऐतिहासिक रहा। अगर पुलिस ने जल्द अपराधियों को नहीं पकड़ा तो व्यापार मंडल राज्यस्तरीय बैठक बुलाकर हरियाणा बंद का आह्वान भी करेगा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग ने कहा कि बड़े अफसोस की बात है की नरवाना में लगभग 10 दिन पहले लूटपाट होने के बाबजूद भी अभी तक पुलिस अपराधियों को नहीं पकड़ पाई है। इसी प्रकार टोहाना में 32 लाख की डकैती व हांसी में प्रसिद्ध श्याम मंदिर में 27 लाख रूपये के आभूषण व नगद रूपये की चोरी हुए लगभग एक महीना होने के बाबजूद भी पुलिस अपराधियों को पकडऩे में पूरी तरह नकाम रही हैं। प्रदेश में व्यापारियों के साथ हर रोज लूटपाट, फिरौती, हत्या व चोरी की वारदात होने से प्रदेश का व्यापारी अपनी जानमाल की सुरक्षा के लिए भयभीत है, जबकि हरियाणा सरकार व्यापारी व आम जनता की जानमाल की सुरक्षा करने में पूरी तरह विफल सिद्ध हुई हैं, जिसके कारण अपराधियों के हौंसले दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं।
बजरंग दास गर्ग ने कहा कि हरियाणा में ऐसा कोई दिन खाली नहीं जाता जिस दिन व्यापारी व आम जनता के साथ लूटपाट, फिरौती, हत्या व चोरी की वारदात ना हो रही हो। सरकार को प्रदेश के व्यापारी व आम जनता की जानमाल की सुरक्षा के लिए पुख्ता प्रबंध करने चाहिए और अपराधियों पर नकेल डालते हुए उन को पकड़कर जेलों में डालना चाहिए ताकि कोई भी अपराधी अपराध करने की हिम्मत ही ना कर सके।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

राहुल गांधी जींद उपचुनाव में प्रचार करने नहीं आ रहे : कुमारी शैलजा

सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk

सज गया केजरीवाल का मंच, 1000 वालंटियर ने संभाल ली कमान, रविवार को प्रदेश में चुनाव लड़ने की होगी घो​षणा