हिसार

आम बजट से व्यापारी व आम जनता को निराशा हाथ लगी : गर्ग

हिसार,
अखिल भारतीय व्यापार मंडल के राष्ट्रीय महासचिव व हरियाण प्रदेश व्यापार मंडल के अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग ने कहा है कि केंद्रीय आम बजट व्यापारी व आम जनता के लिए निराशाजनक रहा। व्यापारी व आम जनता को इस बजट से काफी उम्मीद थी मगर व्यापारी व आम जनता को छूट ना देने से व्यापारी व आम जनता में भारी नाराजगी हैं।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

राष्ट्रीय महासचिव बजरंग दास गर्ग ने कहा कि आयकर छूट में किसी प्रकार की बढ़ोतरी ना करना व आयकर के स्लैब में रियायतें ना देने से आम जनता को निराशा हाथ लगी हैं। उन्होंने कहा कि आयातित, मोबाइल, टीवी पैनल, कारें, मोटरसाइकिल, फ्रूट जूस, चप्पल, मेकअप का सामान, हाथ की घड़ी, धूप के चश्मे, कच्चे रिफाइंड, खाद्य वनस्पति तेल आदि को इस बजट में मंहगा कर के सरकार ने आम जनता की कमर तोड़कर रख दी हैं, जबकि केंद्र सरकार को आम उपयोग में आने वाली वस्तुओं को सस्ता करने की जरूरत थी जो केन्द्र सरकार ने नहीं किया।

जीवन आधार फरवरी माह की प्रतियोगिता में भाग लेकर विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हजारों रुपए के इनाम…अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

बजरंग दास गर्ग ने कहा कि पेट्रोल व डीजल जो हर वर्ग की जरूरत है उसके रेटों में कमी करने की बजाए पेट्रोल व डीजल पर सैस और लगा दिया जबकि पेट्रोल व डीजल के दामों में 15, 20 प्रतिशत लीटर कम करने की जरूरत हैं। श्री गर्ग ने कहा कि बजट में रियायतें ना देकर सिर्फ आकड़ों का खेल कर देश के व्यापारी व आम जनता को खुश करने की नाकाम कोशिश की है जो देश की जनता के हित में नहीं हैं।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

स्वास्थ्य सैनिक की भूमिका में सबसे आगे मौजूद एमपीएचडब्ल्यू

सरकारी तकनीकी कॉलेजों में 600 सीटें कम करना निंदनीय —प्रो. सम्पत सिंह

बीमा क्षेत्र में एफडीआई व आइपीओ के विरोध में एलआईसी में हुई हड़ताल