फतेहाबाद

जेठ ने रिश्ते को ताक पर रखा..पुलिस ने सूरजमुखी के बयान दर्ज कर आरंभ ​की कार्रवाई

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
महज 2 लाख की राशि के लिए जेठ ने अपने रिश्ते की वरिष्ठता को ताक पर रखकर छोटे भाई की बहु और बेटी के साथ मारपीट करके उन्हें कस्सी से घायत कर दिया। घटना गांव धांगड़ की है।
घायलों को उपचार के लिए फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

घायल सूरजमुखी ने बताया कि उनके ससुर के नाम बैंक में करीब 2 लाख रुपये की रकम थी, इसके बारे में उसके पति ने अपने बड़े भाई से हिसाब—किताब मांगा था। इसी को लेकर उसके जेठ और पति का झगड़ा हो गया।
जीवन आधार फरवरी माह की प्रतियोगिता में भाग लेकर विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हजारों रुपए के इनाम…अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

सूरजमुखी ने बताया कि आज सुबह उसका पति सरपंच के पास गया हुआ था। घर पर वह और उसकी बेटी किरण थी। सुबह करीब 10 बजे वह दोनों खाना खा रही थी तो उसके जेठ के परिवारजन छोटू, मुकेश, नरेश, शीला, सोनू, सुसती देवी आदि वहां आए और उन्हें पीटते-पीटते घर से बाहर ले आए। बाद में कस्सी से वार कर उन्हें घायल कर मौके से भाग गए।
बाद में दोनों घायलों को फतेहाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस को मामले की शिकायत दे दी गई है और पुलिस बयान दर्ज करके कार्रवाई करने की बात कह रही है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

मोबाइल मार्केट के दुकानदारों ने की 2 घंटे तक दुकानें बंद—जानें कारण

Jeewan Aadhar Editor Desk

घर में लगी आग, मकान मालिक की दर्दनाक मौत

Jeewan Aadhar Editor Desk

चोर का महंगी बाइक पर आया दिल, सस्ती बाइक को छोड़ महंगी ले उड़ा