फतेहाबाद

जनता पैसे देने को तैयार..कर्मचारी लेने को नहीं तैयार

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
नगर परिषद के लापरवाह कर्मचारियों के खिलाफ प्रॉपर्टी डीलर एसोसिएशन और शहर के लोगों ने प्रदर्शन किया और धरना दिया। प्रोपर्टी डीलर स्नेह नगर परिषद के गेट पर ताला जड़ दिया और ड्यूटी के समय गैरहाजिर रहने वाले कर्मचारियो के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। अपना विरोध जाहिर करने के लिए प्रॉपर्टी डीलर्स नगर परिषद गेट के बाहर दरी बिछाकर बैठ गए।
प्रोपर्टी डीलर एसोसिएशन के प्रधान घनश्याम आनंद ने बताया कि हरियाणा सरकार के द्वारा मकान और प्लाट धारकों से डिवेलपमेंट चार्ज वसूल किया जाना है। इस डिवेलपमेंट चार्ज को भरने के लिए रोजाना शहर के आम लोग और प्रॉपर्टी डीलर चक्कर काट रहे हैं। लेकिन नगर परिषद के कर्मचारी गैरहाजिर मिलते हैं।
उन्होंने कहा कि नगर परिषद के बिल्डिंग इंस्पेक्टर विकास बजाज ड्यूटी के समय लगातार गैरहाजिर चल रहे हैं। पिछले सवा महीने से वे लगातार चक्कर काट रहे है। डिवेलपमेंट चार्ज भरने के लिए नगर परिषद के 6 कर्मचारियों के साइन जरूरी होते हैं। लेकिन कर्मचारी ड्यूटी के समय गैरहाजिर मिलते हैं। जिसके चलते आज उनका गुस्सा फूटा और उन्होंने विकास बजाज के साथ-साथ ड्यूटी से गैरहाजिर रहने वाले अन्य कर्मचारियों के खिलाफ की नारेबाजी की।
उन्होंने बताया कि इस समस्या को लेकर वह नगर परिषद प्रधान दर्शन नागपाल और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला से भी गुहार लगा चुके हैं, लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। प्रॉपर्टी डीलर एसोसिएशन के प्रधान ने चेतावनी दी कि अगर उनकी समस्या का हल नहीं हुआ तो वे शहर के लोगों को लेकर सीएम से मिलेंगे।

Related posts

पिरथला डिलीवरी हट पर लटका ताला, गर्भवती महिलाओं करना पड़ रहा है परेशानी का सामना

Jeewan Aadhar Editor Desk

बोदीवाला गांव में मिला अज्ञात युवक का शव

Jeewan Aadhar Editor Desk

वन स्टॉप सेंटर में महिलाओं व किशोरियों को आत्मनिर्भर व आत्मरक्षा बारे जागरूक किया

Jeewan Aadhar Editor Desk