फतेहाबाद

खजूरी माइनर में मिला अज्ञात युवक का शव

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
भूना क्षेत्र में एक अज्ञात युवक का शव मिला है। जानाकरी के मुताबिक, भूना क्षेत्र में खजूरी माइनर में ग्रामीणों ने एक अज्ञात युवक के शव को देखा। उन्होंने इसकी सूचना तुरंत गांव के सरपंच को दी। सरपंच ने तुरंत भूना पुलिस को इससे अवगत करवाया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला। शव की पहचान न होने पर पुलिस ने आसपास के गांवों में इसकी सूचना पहुंचाई। शव को कब्जे में लेकर अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में पहुंचाया गया है। यहां शव को पहचान के लिए शवगृह में रखा गया है।

जीवन आधार फरवरी माह की प्रतियोगिता में भाग लेकर विद्यार्थी और स्कूल दोनों जीत सकते है हजारों रुपए के इनाम…अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।
पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि मृतक की आयु 45 साल के करीब लग रही है। मृतक ने नीले रंग की पेंट व बेल्ट लगा रखी है, जबकि शरीर के उपरी हिस्से पर कोई कपड़ा नहीं है। मृतक के चेहरे पर हल्की सफेद दाढ़ी है। उन्होंने कहा कि मृतक की पहचान के लिए आसपास के गांवों में सूचना पहुंचाई गई है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

फतेहाबाद के रोडवेज महाप्रबंधक ने द्वेष भावना के तहत रोके दलबीर किरमारा के सेवानिवृति लाभ : संगठन

Jeewan Aadhar Editor Desk

झगड़े में हुई युवक की मौत, परिजनों ने लगाए बाबा पर हत्या के आरोप

सूबे की मुखिया की तुलना ‘बंदर’ कर ड़ाली ठाकुर भावानी सिंह ने

Jeewan Aadhar Editor Desk