फरीदाबाद हरियाणा

पुलिस और हरिया गैंग में मुठभेड़, फायरिंग कर गैंगस्टर फरार, एक मारा गया

फरीदाबाद,
कुख्यात हरिया गिरोह के एक सदस्य का एनंकाउटर कर दिया है। मरने वाले बदमाश की पहचान अरुण गुर्जर के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार हरिया उर्फ पवन सहित 3 बदमाश सफेद रंग की ब्रेजा गाड़ी में आए थे। जिनमें हरिया और उसके दो अन्य साथी भागने में कामयाब हो गए। जबकि अरुण को पुलिस ने एनकाउंटर में मारा गिराया। हरिया हरियाणा, उत्तर प्रदेश तथा राजस्थान का इनामी बदमाश है।
हरिया पर हत्या अौर लूट के कई मामले हैं दर्ज
गैंग का सरगना हरिया गुर्जर तिगांव के भैंसवाली गांव का रहना वाला है। उस पर हत्या, हत्या की कोशिश, लूट, हाइवे पर लूट के दर्जनों मामले दर्ज है। पिछले दिन हरिया गैंग ने राजस्थान में एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया था। फरीदाबाद पुलिस को सूचना मिली थी कि हरिया गुर्जर अपने गैंग के साथ अपने गांव आ रहा है। इसके बाद पुलिस ने डेरा डाला हुआ था। जब पुलिस को देर रात ब्रेजा कार आती दिखाई दी तो पुलिस ने उसे घेर लिया। इसके बाद फरीदाबाद पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम और हरिया गैंग के बीच गोलियां चली। पुलिस ने अपनी मुतैदी दिखाते हुए गैंग के एक बदमाश को ढेर कर दिया। जबकि एक बदमाश को पैर में गोली लगी और वो भागने में कामयाब रहा। घायल बदमाश के अलावा दो और बदमाश भी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहे।

मृतक की कार से मिला ये सामान
पुलिस ने अरुण की कार से दो पिस्टल और एक देसी कट्टा बरामद किया है। इसके अलावा कई राज्यों की गाड़ियों की 5-6 फर्जी नंबर प्लेट भी बरामद की गई हैं।

Related posts

बाप से आबरू बचाकर भागी नाबालिग को 8 हैवा​नों ने बनाया हवस का शिकार

हरियाणा की बात माननी पड़ी जेटली को

12वीं का हिंदी का पेपर हुआ था वाट्सएप पर लीक