फतेहाबाद

अभय चौटाला की भाजपा सरकार की नसीयत, रद्द करे अमित शाह का दौरा

फतेहाबाद(साहिल रुखाया)
नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने भाजपा को नसीयत देते हुए अमित शाह के दौरे को रद्द करने की मांग की। उन्होंने कहा कि शाह के दौरे से प्रदेश का भाईचारा समाप्त हो सकता है। वे आज एसवाईएल के पानी की मांग को लेकर 7 मार्च को दिल्ली के रामलीला मैदान में इनेलो द्वारा आयोजित की जाने वाली रैली के निमंत्रण देने के लिए आयोजित सम्मेलन में शिरकत कर रहे थे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

अभय चौटाला ने कहा कि एसवाईएल को लेकर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद भी केंद्र की मोदी सरकार हरियाणा के किसानों को उनका हक नहीं दिलवा पा रही है। वहीं हरियाणा सरकार भी एसवाईएल के मुद्दे को लेकर गंभीरता नहीं दिखा रही है।

वहीं मीडिया से बात करते हुए अभय चौटाला ने 15 फरवरी को जींद में आयोजित होने वाली भाजपा की रैली पर निशाना साधते हुए कहा कि हमने अमित शाह को अपना दौरा रद्द करने की नसीहत दी। अगर हरियाणा में अमित शाह दौरा करते हैं तो ये दौरा प्रदेश में भाईचारा खराब करने वाला होगा। ऐसे में अमित शाह से गुज़रिश है की वो हरियाणा में ना आये ताकि प्रदेश का भाईचारा बना रहे।

इससे पहले इनेलो कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। सैंकड़ों बाइक पर सवार युवावर्ग जोरदार जारेबाजी के साथ के उन्हें सम्मेलन स्थल पर लेकर आया। सम्मेलन में काफी संख्या में महिलाओं की संख्या भी देखने को मिली।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

..तो जेल में रहेंगे इनेलो के विधायक, राज्य स्तरीय व जिला स्तरीय पदाधिकारी

पौधारोपण व गौमाता की सेवा को अपना कर्तव्य समझें : स्वामी राजेन्द्रा नंद

Jeewan Aadhar Editor Desk

नशे की आदत ने बना दिया तस्कर, पुलिस ने किया गिरफ्तार