फतेहाबाद

डीसी ने स्वास्थ्य व नप अधिकारियों को तलब किया

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
उपायुक्त डॉ. हरदीप सिंह ने स्वास्थ्य विभाग व नगर परिषद के अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए कि वे ठेकेदार के माध्यम से नागरिक हस्पताल में सफाई करवाने के कार्य में किसी प्रकार की ढिलाई न बरते और न ही ठेकेदार के प्रति किसी प्रकार की कोई हमदर्दी रखे। स्वास्थ्य विभाग के एसएमओ डॉ. ओपी दहमीवाल व नगर परिषद के जेई सुखविंद्र पाल को अपने कार्यालय में बुलाकर उन्होंने निर्देश दिए कि वे यह सुनिश्चित करें कि सफाई व्यवस्था में तैनात कर्मचारी अपनी ड्यूटी पूर्ण ईमानदारी व निष्ठा के साथ करें। उपायुक्त ने स्पष्ट निर्देश देते हुए कहा कि अगर सफाई व्यवस्था में किसी प्रकार की कोई कमी पाई जाती है तो संबंधित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

उपायुक्त डॉ. हरदीप सिंह ने अधिकारियों से कहा कि वे नागरिक हस्पताल परिसर में सफाई व्यवस्था को लेकर किसी भी प्रकार की कोई कौताही न बरते। उन्होंने कहा कि जिस ठेकेदार ने नागरिक हस्पताल में सफाई व्यवस्था रखने का ठेका लिया हुआ है, उसके माध्यम से सफाई करवाना सुनिश्चित करे ताकि नागरिकों को स्वच्छ व सुंदर माहौल उपलब्ध हो सके। इस मौके पर नगर परिषद व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने उपायुक्त डॉ. हरदीप सिंह को भरोसा दिलाया कि तालमेल स्थापित कर नागरिक हस्पताल में सफाई व्यवस्था को दुरूस्त करवा दिया जाएगा। इस मौके पर अतिरिक्त उपायुक्त डॉ. जेके आभीर व जिला राजस्व अधिकारी बिजेन्द्र भारद्वाज भी उपस्थित थे।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

अशोक का शव लेने से ग्रामीणों ने किया मना, बोले— हत्यारोपियों के गिरफ्तारी के बाद ही होगा अंतिम संस्कार

आपसी रिश्ते ने एक नहीं होने दिया तो प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

रक्तदान करना एक स्वस्थ व्यक्ति का नैतिक व सामाजिक दायित्व : कृष्ण कुमार