हिसार

रोडवेज कर्मचारी 13 को देंगे सदर थाना के समक्ष धरना

हिसार,
हरियाणा रोडवेज ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने ऑल हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन के हिसार डिपो प्रधान सतपाल डाबला के पुत्र के हमलावरों की गिरफ्तारी न होने के रोषस्वरूप 13 फरवरी को हिसार सदर थाना के समक्ष धरना देने का ऐलान किया है। ज्वाइंट एक्शन कमेटी का आरोप है कि सदर पुलिस हमलावरों को गिरफ्तार करने की बजाय लीपापोती में लगी हुई है, जो निंदनीय है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

इस संबंध में ज्वाइंट एक्शन कमेटी की बैठक हुई, जिसमें सदर पुलिस के रवैये पर रोष जताया गया। कमेटी नेता रमेश सैनी, रामसिंह बिश्नोई व कुलदीप पाबड़ा ने एक संयुक्त बयान में बताया कि डिपो प्रधान सतपाल डाबला के पुत्र संजय को गत 31 जनवरी को 5-6 लड़कों ने रॉड़ व डंडों से हमला करके घायल कर दिया था। घायल को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाकर पुलिस को सूचना दे दी गई थी और जांच के बाद आरोपियों के सामने आने के बावजूद सदर पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने में टाल-मटोल कर रही है। आरोपियों को गिरफ्तार करने की बजाय पुलिस उनकी पक्ष लेते हुए समझौते के प्रयास कर रही है। पुलिस के इसी पक्षपात वाले रवैये के विरोधस्वरूप ऑल हरियाणा रोडवेज वर्कर्स ज्वाइंट एक्शन कमेटी ने 13 फरवरी को हिसार सदर थाना के समक्ष धरना देकर रोष जताने का ऐलान किया है।
यूनियन के डिपो सचिव अरूण शर्मा ने घटना का ब्यौरा देते हुए बताया कि डिपो प्रधान सतपाल डाबला का पुत्र संजय चिकनवास के सेंट जोसफ इंटरनेशनल स्कूल में चालक है। गत 31 जनवरी को वह बच्चों को छोड़कर लुदास गांव की ढाणी में सांय 3.30 बजे बस खड़ी करके अपने घर आर्यनगर जा रहा था कि बाईपास पुल के पास 20-22 वर्ष के लगभग 5-6 लड़कों ने उस पर रॉड़ व डंडों से हमला कर दिया। संजय ने पुलिस दिये बयान में कहा है कि उसी स्कूल के एक अन्य चालक से दो दिन पूर्व किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, जिस पर उसी चालक ने उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी। संजय का कहना है कि उसी चालक ने उस पर हमला करवाया है परंतु घटना को 10 दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया है, जिससे कर्मचारियों में रोष है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

कोरोना वायरस COVID-19 से बचाव के लिए लुवास विश्वविद्यालय के कर्मी करेंगे घर से काम

भाजपा राज में महिलाओं के लिए घर चलाना हुआ मुश्किल : सुनैना चौटाला

दोनों तरफ से दुकानें खोलने पर अनेक दुकानदारों ने जताया रोष