हिसार

मंदिर में भगवान के समक्ष पुजारी ने की नाबालिग से छेड़खानी

आदमपुर (अग्रवाल)
पुलिस ने आदमपुर खंड के एक गांव के मंदिर में धोक लगाने गई एक नाबालिग से छेड़छाड़ करने के आरोप में पुजारी को गिरफ्तार किया है। उसे सोमवार को हिसार अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

पुलिस को दिए बयान में नाबालिगा के पिता ने बताया कि उसकी बेटी गत सोमवार को गांव में बने मंदिर में धोक लगाने के लिए गई थी। वहां मंदिर के पुजारी ने पहले उसके साथ छेड़छाड़ की और बाद में उसे मंदिर के कमरे में ले जाने का प्रयास किया, बच्ची भाग आई बाहर आ गई और घटना के बारे में परिजनों को अवगत करवाया।
बाद में ग्रामीणों की पंचायत हुई और उस पंचायत में आरोपी पुजारी ने अपनी गलती मानते हुए माफी मांगी। इसके बाद जब इसकी सूचना अन्य लोगों को लगी तो उन्होंने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही ताकि गांव में ऐसी घटना दोबारा न हो। मामले की सूचना आदमपुर पुलिस को दी गई थी। पुलिस ने नाबालिग के पिता की शिकायत पर आरोपी पुजारी के खिलाफ पोस्को एक्ट व धारा 354बी के तहत मामला दर्ज किया था।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

ओरियन्टल बैंक ऑफ कॉमर्स ने मनाया स्थापना दिवस

Jeewan Aadhar Editor Desk

‘आओ जम्भदेव गुरूजी भगत बुलावै है-भगवों भेष थारो बड़ो मन भावै है’

बाइक सवार टकराए, 1 की मौके पर मौत—3 गंभीर रुप से घायल

Jeewan Aadhar Editor Desk