हिसार

यूनियन धरना देने पहुंची तो टूटी सदर पुलिस की नींद

हिसार,
ऑल हरियाणा रोडवेज वर्कर्स यूनियन के हिसार डिपो प्रधान सतपाल डाबला के पुत्र के हमलावरों को गिरफ्तार करने का ठोस आश्वासन मिलने पर यूनियन की ओर से मंगलवार को सदर थाना के समक्ष दिया जाना वाला धरना स्थगित कर दिया गया है। थाना प्रभारी देवेन्द्र नैन ने यूनियन नेताओं से बातचीत की और उन्हें हमलावरों की शीघ्र गिरफ्तारी की बात कही।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

यूनियन के डिपो सचिव अरूण शर्मा ने बताया कि डिपो प्रधान सतपाल डाबला के पुत्र संजय पर गत 31 जनवरी को हमला करने के आरोपियों की लगभग 15 दिन बाद भी गिरफ्तारी न होने के रोषस्वरूप यूनियन ने मंगलवार को सदर थाना के समक्ष धरना देने का ऐलान किया हुआ था। घटना के 15 दिनों तक मामले को गंभीरता से न लेने वाले थाना प्रभारी व अन्य कर्मचारियों ने धरने के अल्टीमेटम व यूनियन की पूरी तैयारियों को देखकर उनसे बातचीत करने का प्रयास किया। थाना प्रभारी से मिलने वाले शिष्टमंडल में रोडवेज नेता रमेश सैनी, रामसिंह बिश्नोई, सतपाल डाबला, अरूण शर्मा, सुभाष ढिल्लो, देवेन्द्र सिंह, महेन्द्र माटा, सुखबीर सोनी, धर्मपाल बूरा, गुलशन गंभीर, सुरेन्द्र भाटिया, दारासिंह, रामचन्द्र, हरपाल पूनिया, कमल निंबल, जोगेन्द्र पंघाल, फूलसिंह लुदास, मंगतूराम लुदास व रिषीलाल हिंदवान सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी थे। बातचीत के दौरान यूनियन नेताओं ने लगभग 15 दिनों तक मामले को गंभीरता से न लेने पर थाना प्रभारी के समक्ष कड़ी नाराजगी जताई और पुलिस पर मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया। बातचीत के दौरान थाना प्रभारी देवेन्द्र नैन ने कहा कि मामले की जांच जारी है और आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उनके इस आश्वासन के बाद यूनियन ने अपना धरना स्थगित कर दिया।
यूनियन के डिपो सचिव अरूण शर्मा ने घटना का ब्यौरा देते हुए बताया कि डिपो प्रधान सतपाल डाबला का पुत्र संजय चिकनवास के सेंट जोसफ इंटरनेशनल स्कूल में चालक है। गत 31 जनवरी को वह बच्चों को छोड़कर लुदास गांव की ढाणी में सांय 3.30 बजे बस खड़ी करके अपने घर आर्यनगर जा रहा था कि बाईपास पुल के पास 20-22 वर्ष के लगभग 5-6 लड़कों ने उस पर रॉड़ व डंडों से हमला कर दिया। संजय ने पुलिस दिये बयान में कहा है कि उसी स्कूल के एक अन्य चालक से दो दिन पूर्व किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, जिस पर उसी चालक ने उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी। संजय का कहना है कि उसी चालक ने उस पर हमला करवाया है और पुलिस को इसकी पूरी जानकारी दे दी गई है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

छात्रों ने रोडवेज कर्मचारियों के समर्थन में की हड़ताल, नायब तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

लायंस क्लब बरवाला सिटी ने किया कोविड वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन, सैंकड़ों लोगों ने उठाया लाभ

धर्म पर चलने वालों का ईश्वर भी साथ देता है: बलदेव सिंह निरंकारी