फतेहाबाद

अवैध फाइनेंस का काम करने वालों ने कर दिया युवक को मरने को मजबूर

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
शहर में अवैध रुप से फाईनेंस का काम करने वाले गिरोह ने एक युवा की असमय जान ले ली। गिरोह के चुंगल में आए 23 वर्षीय युवक ने परेशान होकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले युवक ने 5 पेज का सुसाइड नोट लिखकर पूरे गौरखधंधे की पोल खोलकर रख दी। पुलिस ने सुसाइड नोट को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई आरम्भ कर दी है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जानकारी के मुताबिक, फतेहाबाद शहर में रहने वाले 23 वर्षीय साहिल नामक युवक ने 10 हजार रुपए अवैध रुप से फाइनेंस का काम करने वाले युवकों से ब्याज पर लिए थे। पैसे समय पर नहीं दे पाने पर फाइनेंसरों ने उससे 10 रुपए सैंकड़ा का बयाज वसूलना आरंभ कर दिया। ब्याज वसूलने के साथ ही वे युवक को मानसिक रुप से प्रताड़ित कर रहे थे।

फाइनेंसरों की प्रताड़ना से तंग आकर युवक ने सोमवार देर शाम 5 पेज का सुसाइड नोट लिख कर भट्टू रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक के पिता ने सुसाइड नोट के आधार पर फतेहाबाद के कुछ युवकों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज करवाया है।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

महिलाओं, किसानों और कमजोर वर्ग के लोगों को तुंरत लोन दे बैंक—उपायुक्त

पावरग्रिड उपकेंद्र की ओर से जरूरतमंदों को खाद्य सामग्री वितरित

मक्का की बिजाई के लिए नुमेटिक प्लान्टर को झंडी दिखाकर किया रवाना