हिसार

जींद की बाइक रैली युवाओं के लिए विकास की नई पटकथा लिखेगी : गायत्री

हिसार,
भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष एवं लोक संपर्क एवं कष्ट निवारण समिति की सदस्य गायत्री देवी ने कहा है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जींद रैली में युवाओं को रोजगार और विकास के लिए एक नई इबादत लिखी जाएगी। रैली को लेकर युवाओं, महिलाओं व पार्टी कार्यकर्ताओं में भारी जोश है और यह रैली आज तक की सभी रैलियों के रिकॉर्ड तोड़ेगी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

एक बयान में गायत्री देवी ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भाजपा को विश्व में नंबर एक की पार्टी बनाया है तथा अब वह युवाओं को रोजगार के लिए तथा अनेक विकास कार्यों को गति देने के लिए हरियाणा के दौरे पर आ रहे हैं। पूरे जनमानस में अमित शाह की रैली को लेकर काफी उत्साह है, जिसको देखते हुए लगता है कि हिसार जिले से जींद रैली में भारी संख्या में महिलाएं व युवा भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि भाजपा ने सभी वर्गों के सहयोग से हरियाणा को नंबर 1 बनाने के लिए कड़ी मेहनत व ईमानदारी के नारे को आगे बढ़ाया है। सड़कों, नहरों व बिजली का पूरा प्रबंध किया गया है, युवाओं को रोजगार देने के लिए नई-नई योजनाएं बनाई जा रही हैं, सरकारी नौकरियां पहले रुपयों से मिलती थी लेकिन आज योग्यता के आधार पर दी जा रही हैं। बिना किसी भेदभाव के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टरके नेतृत्व वाली केन्द्र व प्रदेश सरकार प्रदेश अध्यक्ष श्री सुभाष बराला के कुशल संगठन नेतृत्व में लगातार अच्छे कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि आज महिलाएं युवा किसान गरीब मजदूर सभी वर्ग सरकार के कार्यों से खुश है।
गायत्री देवी ने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है। सत्ता हासिल करने के लिए कांग्रेस व इनेलो औछे हथकंडे अपना रही है, लेकिन हरियाणा की जनता उनके मंसूबों को कभी भी पूरा नहीं होने देगी। मुख्यमंत्री ने जाट आरक्षण संघर्ष समिति से बातचीत करके उनकी सभी मांगे मान ली हैं और प्रदेश में भाईचारा व सद्भावना का जो नारा है उसे साकार करने का काम किया है। गायत्री देवी ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली के बाद युवाओं में जोश आएगा और वह भारतीय जनता पार्टी के लिए दिन-रात मेहनत करके पुन: केंद्र व हरियाणा में सरकार बनाने का काम करेंगे।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

धरने पर आंगनवाड़ी नेता बोली, झूठी वाहवाही बटोर रही सरकार

Jeewan Aadhar Editor Desk

​किसानों के हित को आंकड़ों में उलझा रही है भाजपा—दिपेंद्र हुड्डा

हिसार की बेटी शिवांगी पाठक ने मात्र तीन दिन में फतेह की अफ्रीका की सबसे ऊंची चोटी