हिसार

हिसार में मिलेगा 10 रुपये में भरपेट भोजन

हिसार,
श्रम विभाग द्वारा हिसार में कामगारों के लिए 10 रुपये में भरपेट भोजन उपलब्ध करवाने की योजना का शुभारंभ 17 फरवरी से होगा। मुख्यमंत्री मनोहर लाल वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से अंत्योदय आहार योजना का श्रीगणेश करते हुए उपस्थितगण को संबोधित भी करेंगे। उपायुक्त निखिल गजराज ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल प्रदेश के चार जिलों, हिसार, गुरुग्राम, यमुनानगर व फरीदाबाद में पांच स्थानों पर 17 फरवरी से अंत्योदय आहार योजना की कैंटीन का शुभारंभ करेंगे। इसके तहत गरीब वर्ग व कामगारों को 10 रुपये कीमत पर भरपेट भोजन मिलेगा। हिसार में ऑटो मार्केट स्थित विश्वकर्मा धर्मशाला में कैंटीन का शुभारंभ किया जाएगा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

उपायुक्त ने बताया कि विश्वकर्मा धर्मशाला में कैंटीन के शुभारंभ उपरांत मुख्यमंत्री मनोहर लाल उपस्थितगण को वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से संबोधन करते हुए अपना संदेश देंगे। फिलहाल भोजन तैयार करने की प्रक्रिया विश्वकर्मा धर्मशाला में शुरू की जाएगी लेकिन बाद में नई ऑटो मार्केट में बनाए गए लेबर शैड के पास नई कैंटीन स्थापित की जाएगी। इस योजना के माध्यम से श्रमिकों व गरीब वर्ग को दोनों समय 10 रुपये की दर से भरपेट भोजन उपलब्ध हो सकेगा।
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

विधायक के निजी सहायक से धमकी देकर मांगे पैसे

यज्ञो हि श्रेष्ठतमं कर्म : अग्रवाल

हिसार जिले के चारों टोलों को तीन दिनों तक फ्री रखेंगे किसान

Jeewan Aadhar Editor Desk