हिसार

भाजपा ने जनता को दिया महंगाई का एक और तोहफा : रमेश चुघ

हिसार,
लोगों को अच्छे दिन आने का सपना दिखा कर सत्ता में आने वाली भाजपा लगातार आम जनता को महंगाई को तोहफे दे रही है। उसी कड़ी में भाजपा सरकार ने घरेलु गैस सिलेंडर के दाम में 50 रुपए की बढ़ोतरी कर जनता को महंगाई का एक और तोहफा देने का काम किया है।
इनेलो जिला प्रवक्ता ने कहा कि घरेलू गैस सिलेंडरों की कीमतें 48 दिनों बाद दूसरी बार बढ़ाई गई हैं।इसके पहले 19 मई को पेट्रोलियम कंपनियों ने घरेलू गैस सिलेंडर के दाम में 3 रुपए 50 पैसे की बढ़ोतरी की थी।
उन्होंने कहा कि घरेलू गैस सिलेंडर पिछले एक साल में 218.50 रुपए महंगा हुआ है। उन्होंने बताया कि1 जुलाई 2021 को घरेलू गैस सिलेंडर की कीमत 834.50 रुपए थी, जो अब 1053 रुपए पर पहुंच गई है। यानी बीते एक साल में घरेलू गैस सिलेंडर कीमत 218.50 रुपए बढ़ी है। इस पर मिलने वाली सब्सिडी भी खत्म कर दी है।
इनेलो जिला प्रवक्ता रमेश चुघ ने कहा कि भाजपा सरकार आम जनता को पूरी तरह से निचोडऩा चाहती है। उन्होंने कहा कि जनता का ध्यान महंगाई व बेरोजगारी जैसे मुद्दों से भटकाने के लिए भाजपा दूसरों मुद्दों को उठाने का काम करती है और जो व्यक्ति सरकार की नीतियों के खिलाफ आवाज उठाता है उसको देशद्रोही तक करार दिया जाता है।

Related posts

उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी ने किया बरवाला व उकलाना अनाज मंडी का दौरा

Jeewan Aadhar Editor Desk

नागरिकों की सुरक्षित वापसी सुनिश्चितता के साथ विदेश आना-जाना पूरी तरह पाबंद किया जाए : सत्यपाल अग्रवाल

गौशाला के तूड़ी के गोदाम में लगी आग, करीब 40 लाख रूपयों का नुकसान होने का अनुमान