जींद हरियाणा

सीएम मनोहर लाल जींद में निकले बाइक लेकर

जींद,
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने 15 फरवरी को होने वाली अमित शाह की रैली को लेकर जींद का दौरा किया। इस दौरान वे बाइक चलाकर रैली स्थल पर पहुंचे। उन्होंने पूरे रैली स्थल का जायजा लिया। इस दौरान उनके साथ भाजपा कार्यकर्ता और अधिकारीगण मौजूद रहे।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

मुख्यमंत्री ने इस दौरान अधिकारियों और भाजपा कार्यकर्ताओं से रैली की व्यवस्था को लेकर लंबा विचार—विमर्श भी किया। उन्होंने रैली स्थल में आने वाले लोगों के प्रवेश करने, बैठने, पेयजल और बाइक पार्किंग की पूरी जानकारियां ली।

रैली स्थल पर बनाए गए मंच से दर्शकों के बीच की दूरी की भी उन्होंने जानकारी जुटाई। सीएम ने रैल स्थल पर चल रही तैयारियों पर संतोष जाहिर करते हुए कहा कि जींद में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का जोरदार स्वागत ​किया जायेगा। यह स्वागत ऐतिहासिक होगा।

इस दौरान सीएम ने बताया कि रैली में आने वाले प्रत्येक कार्यकर्ता को हेलमेट पहने और बाइक की स्पीड को लेकर विशेष दिशा—निर्देश दिए गए है। रैली में आने वाले प्रत्येक बाइक की पूरी जानकारी ली गई है। इसके लिए कार्यकर्ताओं ने बकायदा फार्म भरे है, ताकि रैली में आने वाले किसी भी व्यक्ति को कोई परेशानी ना उठानी पड़े।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

साजिश या हकीकत: विजिलेंस अधिकारी पर रिश्वत मांगने का आरोप

हरियाणा राज्य पशु कल्याण बोर्ड का गठन

अभय चौटाला के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत

Jeewan Aadhar Editor Desk