हरियाणा

मार्शलों ने इनेलो विधायकों को बाहर निकाला, सत्र से सस्‍पेंड भी

चंडीगढ,
सदन में हंगामा करने पर स्पीकर कंवरपाल गुर्जर ने इनेलो विधायकों को पूरे सत्र के लिए निलंबित कर दिया है। इनेलो ने आज की कार्यवाही के शुरू होते ही मानेसर जमीन घोटाले को लेकर सदन में हंगामा किया। स्पीकर के इनेलो नेता अभय चौटाला को नेम करने के बाद भी सदन में इनेलो विधायकों द्वारा नारेबीजी की गई। इसको लेकर स्पीकर ने इनेलो के सभी विधायकों को पूरे सत्र के लिए निलंबित कर दिया है।

टीम वर्क के बल पर महज 10 रुपए में शुरु करे बिजनेस..TATA NEXON CAR सहित बोनस और अन्य उपहार करे अपने नाम.. अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

मुख्यमंत्री ने इनेलो के सभी आरोपों पर कहा कि दुर्भावना से निर्णय नहीं लिया जाता। निर्णय करना इनेलो का काम नहीं है। चार्जशीट इनेलो ने दी थी तो जांच करवा कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने इनेलो को भी लपेटे में लेते हुए कहा कि आईएएस संजीव कुमार की शिकायत पर ओम प्रकाश चौटाला के खिलाफ जांच हुई फिर मुकद्दमा दर्ज हुआ है। वहीं इनेलो ने सदन में हंगामा कर दिया अौर वेल पर पहुंच गए। सदन में शोर शराबे के चलते कार्यवाही 15 मिनट के लिए स्थगित कर दी गई है। सदन में स्थगन के बाद कार्यवाही के शुरू होते ही विपक्ष ने हंगामा कर दिया। जिसके बाद स्पीकर ने अभय चौटाला, जसविंदर सन्धु को नेम किया अौर सदन में मार्शल बुलाए गए। जिस पर सदन में विपक्ष द्वारा जोरदार हंगामा किया गया। स्पीकर ने इनेलो के सभी विधायकों को वार्निंग दी।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

जींद उपचुनाव : चप्पे—चप्पे पर नजर आ रही है पुलिस

दिन—दहाड़े महिला की गोली मारकर हत्या, हत्यारा मौके से फरार

Jeewan Aadhar Editor Desk

सरकार ने किसानों को गेहूं की पेमेंट आॅनलाइन खाते में देने का निर्णय लिया वापिस, व्यापारी नेता ने बताया एकता की जीत