पंजाब

मटौर गांव से पिछले एक हफ्ते से लापता चारों लड़कियां लुधियाना से हुई बरामद 

मोहाली,
पिछले करीब एक हफ्ते से मोहाली शहर के गांव मटौर से लापता हुई चार लड़कियों को मटौर पुलिस द्वारा बरामद कर लिय गया है। सभी लड़कियों को लुधियाना स्थित भगत सिंह कॉलोनी से बरामद किया है। इस मामले में पुलिस ने दो युवक मनप्रीत सिंह व रवि को भी गिरफ्तार कर लिया है जिन पर पहले ही पुलिस ने आईपीसी की धारा 363, 366 का मामला दर्ज कर लिया था। वहीं बरामद की चारों नाबालिग लड़कियों का वीरवार को सिविल अस्प्ताल फेज-6 में मैडिकल करवाया जाएगा। अगर मैडिकल में कुछ संदिग्ध तथ्य सामने आए तो मामले में और धाराएं जोड़ी जाएगी। उक्त दोनों आरोपियों को वीरवार मोहाली की अदालत में पेश किया जाएगा। 

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जिक्रयोग है कि बीते वीरवार चारों लड़कियां मटौर से लापता हो गई थी। चारों लड़कियां मटौर के ही सरकारी स्कूल में 7वीं कक्षा में पढ़ती है। चारों लड़कियां नाबालिग है और वह घर से यह बोलकर निकली थी कि वह अपनी सहेली के पास जा रही हैं। परंतु चारों ही उस रात से लापता थी। लापता होने के बाद एक लडक़ी ने अपने मुंह बोले भाई सचिन को फोन पर कहा था कि वह बहुत दूर आ चुकी है अब वापिस नहीं आएगी। इस फोन के आधार पर पुलिस ने उनकी लोकेशन को ट्रेस किया था। एक बार तो पुलिस के पहुंचने से पहले ही सभी वहां से फरार हो गए थे। परंतु जब दोबारा उसी नंबर की लोकेशन को ट्रेस किया तो वह लुधियाने की निकली जिसके बाद एक सर्च पार्टी को लुधियाना भेजा गया जहां भगत सिंह कॉलोनी से सभी को बरामद कर लिया गया। 

दो कमरे किराये पर लेकर रहे रहे थे सभी 

वहीं इस मामले की जांच कर रही नेहा सूद ने बताया कि चारों लड़कियां मनप्रीत व रवि के साथ लुधियाना स्थित भगत सिंह कॉलोनी में दो कमरे किराये पर लेकर रह रहे थे। जांच में यह बात सामने आई कि रवि फेज-11 के एक होटी में वेटर का काम करता था । जबकि मनप्रीत का कोई पक्का ठिकाना नहीं था वह पैसों के लिए कहीं पर भी कोई भी काम कर लेता था
जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

दर्दनाक सड़क हादसा, अमृतसर माथा टेकने आए 2 बच्चों सहित 7 की मौत

कोरोना : फिर हुए स्कूल बंद, ऑफलाइन होगी परीक्षाएं

मुस्लिम महिला चला रही है अपनी गौशाला, गौशाला चलाने के लिए 6 रिश्ते ठुकराएं