झज्जर हरियाणा

उफ्फ.. 2 दिन और 3 आॅनर किलिंग, चिता से पुलिस ने उठाई लड़की की लाश

झज्जर,
हरियाणा में बीते दो दिनों के अंदर तीन अॉनर किलिंग के मामले सामने आए हैं। तीसरा मामला बहादुरगढ़ का है, जहां एक बीए तृतीय वर्ष की स्टूडेंट की घरवालों ने हत्या कर दी। पुलिस एफआईआर में लिखा गया है कि चाल चलन पर संदेह के चलते घरवालों ने लड़की की हत्या कर दी। पुलिस को जब तक सूचना मिली तो परिजन उसका दाह संस्कार कर रहे थे। पुलिस ने परिवार वालों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

मृतका की पहचान काजल के रूप में हुई है। जो लुकसर गांव की रहने वाली थी और बहादुरगढ़ के गर्ल्स कॉलेज में बीए तृतीय वर्ष की स्टूडेंट थी। घटना बुधवार शाम की है। आरोप है कि काजल के चाल चलन पर संदेह के चलते लुकसर के अजय व परिवार के अन्य सदस्यों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद परिजन उसका दाह संस्कार कर रहे थे तो किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस जब तक मौके पर पहुंची तो काजल की चिता धधक रही थी। पुलिस ने जब पूछताछ की तो मामला उजागर हुआ।

बुधवार को महेंद्रगढ़ में भाई ने बहन के प्रेमी की कर दी थी हत्या
बुधवार सुबह महेंद्रगढ़ के रामबास गांव में एक 11वीं के स्टूडेंट की हत्या कर दी गई। आरोप लड़की के भाई पर लगा है, जिसने अपने साथियों के साथ मिलकर पीट-पीटकर प्रदीप (18) की हत्या कर दी। घटना की सूचना लड़की को मिली तो वह घटनास्थल पर पहुंची, जहां वह मृतक का हाथ पकड़कर फूट-फूटकर रोई। पुलिस ने लड़की को सेफ हाउस भेज दिया है और उसके भाई व अन्य साथियों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

सोनीपत में युवती की शादी के दिन परिजनों ने कर दी युवक की हत्या
गांव मटिंडू में मंगलवार रात को युवती के घरवालों ने गांव के ही युवक दीपक की भैंसों के तबेले में हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार दो बहनों की शादी एक ही दिन की जा रही थी। छोटी बहन के बारे में परिजनों को पता चला कि वह प्रदीप से फोन पर बात करती है। उन्होंने शादी के दिन तबेले में सोए युवक प्रदीप की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या आरोपियों में लड़की के परिजन व गांव का सरपंच भी शामिल है। पुलिस ने सभी पर मामला दर्ज कर लिया है।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

रेलवे स्टेशन की रोशनी में पढ़े तो मिली कामयाबी

मुख्य सचिव की अपील रोडवेज कर्मी काम पर लौटे, नहीं होगी कोई कार्रवाई

एकतरफा प्यार के चलते प्रेमी ने युवती को गोली मार की आत्महत्या