फतेहाबाद

पुलिस से मारपीट कर फाड़ी वर्दी, मौका पाकर नशा तस्कर हुआ मौके से फरार

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
गांव नकटा में पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करने व उनकी वर्दी फाड़ने का मामला सामने आया है। दरअसल, पुलिस नकटा गांव में एक हिरोइन तस्कर को पुलिस पकड़ने गई थी। इस दौरान तस्कर के परिजनों ने पुलिस पर हमला कर दिया। परिवार के सदस्यों ने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की और उनकी वर्दी फाड़ दी। इस बीच मौका पाकर आरोपी वहां से फरार हो गया। पुलिस ने मारपीट करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

जानकारी के मुताबिक, हांसपुरा पुलिस को नकटा गांव में हिरोइन तस्करी का आरोपी छिंद्रपाल के घर होने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने पर पुलिस उसके घर पहुंची तो आरोपी छिंद्रपाल ने भागने की कोशिश की। इस दौरान इएचसी दलबीर ने अपने साथियों के साथ उसे पीछा कर पकड़ लिया।
छिंद्रपाल के गिरफ्त में आते ही उसके परिजनों ने अचानक पुलिस पर हमला बोल दिया। इस दौरान आरोपी की एक रिश्तेदार महिला ने पुलिसकर्मी के हाथों पर दांतों से काट लिया। इसके चलते आरोपी छिंद्रपाल फरार हो गया। इसके बाद आरोपी के परिजनों ने इएचसी दलबीर व आदराम की पिटाई की और उनकी वर्दी फाड़ दी। घटना के बाद महिलाएं घर को ताला लगाकर फरार हो गई।
पुलिस ने आरोपी छिंद्रपाल सहित गुरदीप, बलविंद्र, जसवंत, बलजिंद्र, मंगतराम, कुलवंत सिंह, बलवंत सिंह, स्वर्ण कौर, जागीर कौर, बलवंत कौर, परमजीत, बलविंद्र व बलजिंद्र की घरवाली, जसवंत की घरवाली के खिलाफ सरकारी काम में बाधा, पुलिस के साथ मारपीट, आरोपी को फरार करने की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।
गौरतलब है कि छिंद्रपाल के खिलाफ रतिया थाने में 7 ग्राम हिरोइन उसके पर्स में पाये जाने का मामला दर्ज है। वह पिछले डेढ़ महीने से पुलिस के चंगुल से फरार चल रहा था। अब पुलिस ने पकड़ा तो उसके परिजनों उसकी मदद करके भगा दिया।

जीवन आधार बिजनेस सुपर धमाका…बिना लागत के 15 लाख 82 हजार रुपए का बिजनेस करने का मौका….जानने के लिए यहां क्लिक करे

Related posts

पुलिस बनी तमाशबीन : थाने के सामने लड़ते रहे दुकानदार

Jeewan Aadhar Editor Desk

सुखलमपुर के लोग बोले ऐसी होली फिर ना आए…

कथित बाबा अमरपुरी : पड़ोसियों ने मीडिया को बताई पूरी हकीकत